Faridabad Crime: दुकानदार ने युवकों से मांगे अपने उधार के पैसे, युवकों ने दुकानदार की पीट-पीटकर कर दी हत्‍या

Faridabad Crime: बल्‍लभगढ़ में दुकानदार द्वारा उधार सामान का पैसा मांगना कुछ युवकों को इतना नागवार गुजरा कि दुकानदार की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद और तीन से चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

murder of shopkeeper
उधार का पैसा मांगने पर दुकानदार की हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी युवक दुकानदार से प्रतिदिन उधार में ले जाते थे सामान
  • युवकों पर हजारों रुपए थे बकाया, मांगे तो कर दी हत्‍या
  • आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित

Faridabad Crime: फरीदाबाद के बल्‍लभगढ़ क्षेत्र में उधार दिए गए सामान के पैसे मांगने पर हुई कहासुनी के बीच कुछ युवकों ने दुकानदारा की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के साथ तीन से चार अज्ञात युवकों पर हत्‍या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दी गई।

थाना शहर प्रभारी सत्यवान ने बताया कि, इस मामले में मृतक के बेटे दिनेश ने आरोपियों के खिलाफ थाना शहर पुलिस में शिकायत दी है। जिसके आधार पर प्रिंस, कुलदीप व अन्‍य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मृतक के सिर पर लोहे के राड से वार किया गया था, जिसकी वजह से जान चली गई। आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है, जो लगातार छापेमारी कर रही हैं, जल्‍द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है।

उधार के पैसे देने के बहाने बुलाकर की हत्‍या  

मृतक के बेटे की तरफ से शहर थाना पुलिस की दी गई शिकायत के अनुसार, कुम्हारवाड़ा निवासी 45 वर्षीय तारा ने अपने मकान के अंदर कन्फेक्शनरी की दुकान खोली हुई है। तारा के पास से आजाद नगर के रहने वाले प्रिंस और कुलदीप प्रतिदिन शाम को पानी की बोतल व अन्य सामान खरीद कर ले जाते थे। जब यह उधार हजारों में पहुंच गया तो दुकानदार तारा अपने उधार के पैसे मांगने लगे। इस बात को लेकर रात को दुकान पर झगड़ा भी हुआ था। तारा ने जब उनसे उधार के रुपये पहले देने के लिए कहा, तो वे झगड़ा करने पर उतारू हो गए, इसके बाद दोनों वहां से चले गए। सुबह करीब 10 बजे प्रिंस और कुलदीप अपने कुछ साथियों को साथ लेकर तिगांव मार्ग पहुंचा और दुकानदार तारा को भी उधार के रुपये देने के बहाने बुला लिया। वह उनकी बातों पर विश्वास करके उनके पास चला गया। वहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने पहले तारा को जमकर पीटा और इसके बाद लोहे की राड से सिर पर मारकर हत्‍या कर दी।

अगली खबर