Ghaziabad: सावधान! सर्विस पर कार देने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, वरना काटने पड़ सकते हैं पुलिस थाने के चक्कर

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने कार से स्टंट करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों शातिर सर्विस पर आई ग्राहकों की कार से स्टंट करते हैं। मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाने का है। पुलिस ने मामले की जानकारी मंगलवार को दी है।

Ghaziabad Crime News
कार से स्टंट करने वाले चार गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस ने कार से स्टंट करने वाले चार लोगों को किया गिरफ्तार
  • चारों शातिर सर्विस पर आई ग्राहकों की कार से करते स्टंट
  • मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाने का है

Ghaziabad Crime News: अगर आप अपनी कार को सर्विसिंग के लिए देते हैं तो यह आपके लिए बेहद जरूर खबर है। अगर आप अपनी कार सर्विस पर दे रहे हैं तो निकलते बढ़ते जरूर देख लें कि आपकी कार दी हुई दुकान पर खड़ी है भी या नहीं, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे चार शातिरों को गिरफ्तार किया है, जो सर्विस पर आई ग्राहकों की कार से स्टंट करते हैं। मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाने का है। पुलिस ने मामले की जानकारी मंगलवार को दी है। 

घटना का खुलासा तब हुआ जब चारों मनमौजी एक ग्राहक की कार से स्टंट कर वीडियो बना रहे थे। वहीं उनके आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने उनकी वीडियो बनाई और पुलिस को शिकायत दर्ज की। वीडियो वायरल होने लगा। वायरल वीडियो को देखने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

गैराज में मरम्मत के लिए आई थी कार

पुलिस को जांच में पता चला कि, आरोपी जिससे स्टंट कर रहे थे वह कार उनकी गैराज में मरम्मत के लिए आई थी। आरोपियों की पहचान मोहम्मद अहमद, मोहम्मद जुनेद, मंगल चौक पर मोहम्मद रफीक और मोहम्मद अनीस के रूप में हुई है। ये एक गैराज चलाते हैं। मामले पर कौशांबी थाना प्रभारी प्रभात कुमार दीक्षित ने बताया है कि, पुलिस को यूपी गेट पर कार से स्टंट करने की शिकायत मिली थी। 

ट्रायल के नाम पर स्टंट

पुलिस की जांच में सामने आया कि यह चारों कार की सर्विस और मरम्मत करने के बाद ट्रायल के नाम पर निकल पड़े हैं और फिर दूर जार स्टंट करते हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो में पाया कि यूपी गेट के आसपास दो युवक कार की छत पर बैठकर हुए थे और बाकि दो अन्य तस्वीर खींच रहे थे। अन्य वाहन चालकों ने तस्वीरें क्लिक कर युवकों के स्टंट करने की शिकायत पुलिस को की थी। इसको लेकर कौशांबी थाना पुलिस ने कार्रवाई की।

अगली खबर