Ghaziabad News: कार पंक्चर कर बदमाशों ने शिपिंग कंपनी के सीनियर मैनेजर से लूटे सात लाख रुपये, देखते रह गए लोग

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक शिपिंग कंपनी के सीनियर मैनेजर की कार पंक्‍चर कर सात लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने पहले चलती कार को पंक्‍चर किया और जब वे पंक्‍चर बनवाने के लिए रुके तो कार की पिछले सीट पर एक बैग में रखे सात लाख रुपये लेकर फरार हो गए। ये लुटेरे एक सीसीटीवी में कैद हुए हैं, जिनकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ghaziabad crime
बदमाशों ने सीनियर मैनेजर से लूटे सात लाख रुपये   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • इंदिरापुरम से पैसे लेकर पीड़ित जा रहे थे अपने घर
  • हिंडन नदी के पुल पर बदमाशों ने किया कार को पंक्‍चर
  • लॉक खुलते ही बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर हुए फरार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाश सरेआम एक शिपिंग कंपनी के सीनियर मैनेजर से लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने पहले चलती कार को पंक्चर कर दिया और फिर कार रुकते ही सात लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस पूरी वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दिया गया, लोगों के समझ में जब तक कुछ आता,उससे पहले ही ये बदमाश फरार हो चुके थे। वारदात की जानकारी मिलने के बाद विजयनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की।

पीड़ित विनोद कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वे क्रॉसिंग रिपब्लिक की गौर सिटी सोसायटी में रहते हैं और एक शिपिंग कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि वे किसी काम से अपनी कार से इंदिरापुरम गए थे। वहां से दोपहर करीब दो बजे लौटते समय जैसे ही हिंडन नदी के पुल पर पहुंचे तो बिना नंबर की बाइक से आए दो युवकों ने उनसे कहा कि आपकी कार पंक्चर हो गई है। लेकिन, पास में पैसा रखा हुआ था, इसलिए उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। थोड़ी दूर जाने पर कार में पंक्‍चर का एहसास हुआ।

कार का लॉक खोलते हुए बदमाशों ने बोला हमला

पीड़ित विनोद ने बताया कि कार में पंक्‍चर का पता चलने पर वे कार को लेकर बाईपास पर स्थित एक पंक्चर की दुकान पर लेकर पहुंचे। पंक्‍चर लगवाते समय पता चला कि पिछले टायर में तीन से चार कील मारी गई थी। पंक्‍चर लगवाने के बाद जैसे ही बैठने के लिए कार का लॉक खोल, पहले से ही मौके के इंतजार कर रहे दोनों बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाश ने पहले विनोद को धक्‍का देकर कार के अंदर गिरा दिया और फिर पीछे का गेट खोलकर वहां रखा बैग उठाकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बैग में सात लाख रुपये थे। यह रकम उन्हें किसी को देनी थी। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये बदमाश कैद हुए हैं, जिसकी मदद से पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

अगली खबर