Ghaziabad News: मोबाइल लूटकर भाग रहे थे दो बदमाश, लोगों ने पकड़कर बेल्ट व डंडे से कर दी धुनाई, पहुंचे अस्‍पताल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में भरे बाजार छीनौती करना दो बदमाशों को भारी पड़ गया। एक महिला शिक्षक का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद इतना पीटा की दोनों को अस्‍पताल पहुंचाना पड़ा। दोनों पहले भी कर चुके हैं छीना-झपटी की कई वारदात।

ghaziabad crime
मोबाइल छीन भाग रहे दो बदमाशों को भीड़ ने पीटा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • महेन्द्रपुरी गेट के पास महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे दोनों
  • मोबाइल के छीनते ही महिला ने मचा दिया शोर, लोगों ने वहीं पर दबोचा
  • पुलिस ने पहुंच कर दोनों को भीड़ से बचाया, अस्‍पताल में चल रहा इलाज

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बुधवार को भरे बाजार छीनैती करना दो बदमाशों को महंगा पड़ गया। दिल्ली मेरठ मार्ग पर महेन्द्रपुरी गेट के पास ई-रिक्‍शा में बैठी एक शिक्षिका से मोबाइल छीन कर भागते दोनों बदमाशों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने करीब बीस मिनट तक जमकर धुनाई की। इस दौरान कई लोगों ने इन बदमाशों को बेल्ट व डंडे से भी पीटा। जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों बदमाशों को भीड़ से बचाकर हिरासत में ले लिया। घायल होने की वजह से दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दोनों पहले भी चेन व मोबाइल छीनैती की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इलाज के बाद दोनों बदमाशों से पूछताछ की जाएगी।

महिला के शोर मचाते ही लोगों ने दबोचा

जानकारी अनुसार शहर के देवेन्द्रपुरी कॉलोनी की रहने वाली एक शिक्षका दोपहर दो बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद ई-रिक्शा में बैठकर अपने घर जा रही थी। ई-रिक्‍शा जब दिल्ली-मेरठ मार्ग पर महेन्द्रपुरी गेट के पास पहुंची तो भीड़ की वजह से ई-रिक्‍शा की स्‍पीड काफी धीमी पड़ गई। इस दौरान बाइक पर सवार होकर पीछे से आए दो बदमाशों ने शिक्षिका के हाथ से मोबाइल छीन भागने लगे। बदमाशों द्वारा झपटमारी करते ही महिला ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया और जमकर धुनाई शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ सुनील कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर भीड़ से बदमाशों को बचाया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। अभी तक के पूछताछ में पता चला है कि, इन दोनों ने पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया है। इलाज के बाद दोनों से सख्‍त पूछताछ की जाएगी।

अगली खबर