Ghaziabad News: बीच सड़क जन्मदिन पार्टी के नाम पर युवकों का उत्‍पात, खतरनाक बना लोगों का सफर, वीडियो वायरल

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक बार फिर से बीच सड़क बर्थडे मनाने के नाम पर युवकों द्वारा उत्‍पात मचाने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मंगलवार रात की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ghaziabad news
बीच सड़क बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग मचाते युवक   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हज हाउस के सामने एलिवेटेड रोड पर मना रहे थे बर्थडे
  • मंगलवार रात आठ बजे का बताया जा रहा है यह वीडियो
  • युवक बीच सड़क गाड़ियां खड़ी कर काट रहे केक

Ghaziabad News: गाजियाबाद के युवाओं में सड़क के बीच बर्थडे पार्टी मनाने का नया शौक जाग गया है। अभी कुछ दिन पहले साहिबाबाद के एक एलिवेटेड रोड पर जन्‍मदिन पार्टी के नाम पर उत्‍पात मचाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों की धर पकड़ कर ही रही थी कि अब एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो गया है। मंगलवार देर रात कुछ युवकों ने साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में स्थित हज हाउस के सामने से गुजर रहे एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन पार्टी के दौरान जमकर उत्पात मचाया।

सड़क के बीच चल रही इस जन्‍मदिन पार्टी का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 54 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब एक दर्जन से ज्‍यादा युवक एलिवेटेड रोड पर अपनी गाड़ियां खड़ी कर बर्थडे पार्टी मना रहे हैं। एक युवक कार की छत पर बैठ कर सिगरेट पी रहा है, बाकि लोग नीचे खड़े होकर केक काट रहे हैं। सड़क पर कई बाइक भी खड़ी दिख रही हैं। इस पार्टी के दौरान वहां से तेज रफ्तार में वाहन गुजर रहे हैं, जिनसे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था।

पुलिस ने शुरू की जांच, कार्रवाई जल्‍द

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह वीडियो मंगलवार रात 8 बजे के आसपास की है। सड़क पर उत्पात करने वाले युवकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्‍द ही कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले 13 सितंबर के एक बर्थडे पार्टी का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें प्रेम नगर का रहने वाला युवक मुकुल मल्होत्रा ने अपने 10-12 साथियों के साथ एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने के नाम पर उत्‍पात मचा रहा है। इस मामले में पुलिस ने मुकुल व उसके एक साथ को गिरफ्तार कर चुकी है, बाकि की तलाश की जा रही है।

अगली खबर