Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाल-बाल बचा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, सीसीटीवी फुटेज वायरल

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के सिहानी थाना इलाके में तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी से रौंदने का प्रयास किया। गाजियाबाद के होली चाइल्ड स्कूल के पास चौराहे पर कार सवार की टक्कर एक साइकिल सवार से हो जाती है। वहीं आगे खड़े हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा जब कार सवार युवकों को रोका जाता है, तो कार चालक द्वारा पुलिसकर्मी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जाती है। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।

Ghaziabad Crime
गाजियाबाद में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रौंदने की कोशिश 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद मे दिखा तेज रफ्तार कार का कहर
  • गाजियाबाद में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को की रौंदने की कोशिश
  • नाबालिक है कार चालक आरोपी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रौंदने की कोशिश की। ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटक गया। कार सवार युवक करीब डेढ़ से 2 किलोमीटर तक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी के बोनट पर लटका कर दौड़ते रहे। वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई। कार चालक कार को वहां से भगा कर यशोदा अस्पताल के सामने भीड़ में ले गया और भीड़ का फायदा उठाकर चालक वहां पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। तब जाकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जान बच सकी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि कार चालक युवकों के हौंसले कितने बुलंद हैं। ट्रैफिक पुलिसकर्मी के रोकने के दौरान भी वह उसके ऊपर गाड़ी चलाते हुए निकलना चाहते थे। ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी हिम्मत दिखाते हुए गाड़ी के बोनट पर लटक गया और करीब डेढ़ से 2 किलोमीटर आगे जाने पर कार चालक गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गए। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसके साथ ही आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को की रौंदने की कोशिश

गाजियाबाद के सिहानी थाना इलाके में तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी से रौंदने का प्रयास किया। गाजियाबाद के होली चाइल्ड स्कूल के पास चौराहे पर कार सवार की टक्कर एक साइकिल सवार से हो जाती है। वहीं आगे खड़े हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा जब कार सवार युवकों को रोका जाता है, तो कार चालक द्वारा पुलिसकर्मी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जाती है। ट्रैफिक पुलिसकर्मी खुद को बचाने के लिए गाड़ी के बोनट पर लटक जाता है, ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो जाता है। इसके बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो जाते हैं।

नाबालिक है आरोपी कार चालक 

पीड़ित ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बताया कि, गाड़ी चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। हमने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। गाड़ी को ट्रेस पर लगाया गया है। गाड़ी को ट्रेस करने के बाद पुलिस ने गाड़ी चला रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गाड़ी चलाने वाला युवक नाबालिक है। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर और नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी में बैठे और अन्य लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अगली खबर