Ghaziabad Police: तेज रफ्तार कार सवार नाबालिग ने कांस्टेबल को मारी टक्‍कर, बोनट पर घसीट कर एक किमी तक घुमाया

Ghaziabad Police: गाजियाबाद में एक छात्र को कार से टक्‍कर मार भाग रहे एक नाबालिक को जब एक पुलिसकर्मी ने रोकने का प्रयास किया तो कार से उसे भी टक्‍कर मार दी। जिससे वह कार की बोनट पर आ गिरा। इसके बाद आरोपी कार को भगाता रहा। पुलिस की दूसरी टीमों ने करीब एक किलोमीटर तक पीछा कर आरोपी को दबोचा।

Ghaziabad Police
नाबालिक ने पुलिस कांस्टेबल को कार से टक्‍कर मार घसीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक छात्र को टक्‍कर मार कर भाग रहा था नाबालिग
  • आरोपी ने कार रोकने आए पुलिसकर्मी को भी मारी टक्‍कर
  • करीब एक किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Ghaziabad Police: गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित होली चाइल्ड चौराहे पर तेज रफ्तार में कार चला रहे एक नाबालिग ने साइकल सवार एक छात्र को टक्कर मार दी। इसके बाद वह भागने लगा। इस बीच चौराहे पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने जब कार सवार नाबालिग को रोकने की कोशिश की तो उसने कार रोकने की जगह पुलिसकर्मी को भी रौंदने की कोशिश की। इस टक्‍कर से पुलिसकर्मी उछलकर कार की बोनट पर आ गिरा। इसके बाद भी आरोपी नाबालिग कार रोकने की जगह भगाता रहा। वहीं इस दौरान पुलिसकर्मी बोनट पर लटक कर किसी तरह खुद को बचाता रहा। बाद में पुलिस की कई टीमों ने करीब किलोमीटर तक पीछा कर कार को घेर कर रोका और छात्र को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल अंकित कुमार नेहरू नगर के होली चाइल्ड चौराहे पर तैनात थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने कोट गांव में रहने वाले 11वीं के छात्र शुभम द्विवेदी की साइकल में साइड से टक्कर मार दी। इसके बाद कार रोकने की जगह वहां से भागने लगा। कुछ ही दूरी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल अंकित कुमार ने यह टक्‍कर देख ली और कार को रोकने का प्रयास किया, तो कार के ड्राइवर ने रफ्तार और बढ़ा दी और अंकित को टक्कर मार दी।

नाबालिग है आरोपी कार सवार

पुलिस ने बताया कि टक्कर लगने से पुलिस जवान अंकित कार के बोनट पर आ गिरे और किसी तरह खुद को कार के नीचे आने से बचाते रहे। आरोपी कार रोकने की जगह उसे दौड़ाता रहा, करीब एक किलोमीटर बाद दूसरे पुलिस कर्मियों ने पीछा कर छात्र को दबोच लिया और कार को कब्जे में ले लिया। इस घटना में साइकिल सवार शुभम द्विवेदी के साथ कांस्‍टेबल को भी चोटें आई हैं। सिहानी गेट थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि वह नाबालिग है। उसका अभी ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं बना है। पुलिस अब आरोपी के पिता पर भी कानूनी कार्रवाई करेगी।

अगली खबर