Harsha Murder Case:बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ गाजियाबाद के लोनी में कैंडल मार्च,भड़के भाजपा विधायक

गाजियाबाद समाचार
Updated Feb 23, 2022 | 17:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Harsha Murder Case Update: कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के खिलाफ गाजियाबाद के लोनी इलाके में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान मौजूद रहे बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि इस हत्या को अंजाम देने वाले लोगों को सरेआम गोली से उड़ा देना चाहिए।

Harsha Murder Case
हर्षा हत्याकांड के खिलाफ गाजियाबाद के लोनी में कैंडल मार्च 
मुख्य बातें
  • बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ गाजियाबाद के लोनी में कैंडल मार्च
  • बीजेपी विधायक ने कहा कि आरोपियों को गोली से उड़ा देना चाहिए
  • फास्ट ट्रैक कोर्ट से इंसाफ दिलाने की मांग, दोषियों को फांसी हो

Harsha Murder Case Update News: कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ गाजियाबाद की लोनी विधानसभा में कैंडल मार्च निकाल कर विरोध जताया गया। साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि पूरा देश हर्षा की हत्या से क्रोधित है। नंद किशोर गुर्जर ने आगे कहा कि विदेश ताकतों के इशारे पर गजवा ए हिन्द का सपना देखने वालों के द्वारा सनातन धर्म के कार्यों में लगे हुए हर्षा व अन्य लोगों की हत्या करने वालों को सरेआम गोली से उड़ा देना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट से एक सप्ताह में फांसी की सजा देने की मांग की। लोनी विधायक की मांग कि आरोपी को फांसी दें, विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि आरोपियों को फांसी देकर सख्त संदेश जाना चाहिए कि सनातन धर्म पर चोट करने वाले कभी कामयाब नहीं हो सकते।

"आज सभी सेक्युलर वादियों के मुंह पर ताला लग गया है"

इसके साथ ही भाजपा के फायरब्रांड विधायक नंद किशोर ने हिजाब विवाद पर कहा आज सभी सेक्युलर वादियों के मुंह पर ताला लग गया है क्योंकि जिसकी हत्या हुई है वो हिंदू था ऐसे लोगों को जनता मुंह तोड़ जवाब देगी, ये सभी बेनकाब हो चुके हैं। हिजाब विवाद पर भी बीजेपी विधायक ने की टिप्पणी हिजाब विवाद पर बयान देते हुए बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि हर स्कूल किसी धर्म विशेष के हिसाब से नहीं संविधान के हिसाब से चलेगा। देश में कॉमन सिविल कोड लागू किया जाना जरूरी है। राष्ट्र और सनातन धर्म को अस्थिर करने की साजिश कभी कामयाब नहीं होगी।

विधायक नंद किशोर ने​ ओवैसी के बयान की करी निंदा

भाजपा विधायक ने ओवैसी द्वारा हर्षा हत्या पर दिए बयान की निंदा करते हुए कहा इन्हें हमने लोनी में उतरने नहीं दिया।ओवैसी जैसे जेहादी लोगों का इलाज जनता करेगी। गौर हो कि कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद के बीच शिवमोग्गा में रविवार रात करीब 26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या कर दी गई। युवक की मौत के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बढ़ गई और धारा 144 लागू कर दी गई. 23 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता की बड़ी बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई जिसके बाद से राज्य में प्रदर्शन जारी है।

अगली खबर