Ghaziabad Crime: मामूली विवाद पर भरे बाजार चाकू से गोदकर युवक की हत्या, दो गिरफ्तार, छावनी में तब्‍दील इलाका

Ghaziabad Crime: मामूली कहासूनी के बाद एक युवक की भरे बाजार चाकू से गोद कर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के बाद इलाके में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। वहीं पुलिस ने देर रात दो संदिग्‍धों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

 murder in ghaziabad
हत्‍या के बाद इलाके में गस्‍त करती गाजियाबाद पुलिस   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कोल्‍ड्र ड्रिंक पीने आए युवक की चाकू से गोद कर हत्‍या
  • झगड़े के बाद वापस जा रहा था युवक, पीछे से किया हमला
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों को लिया हिरासत में

Ghaziabad Crime: मामूली विवाद और कहासुनी के गाजियाबाद के ईदगाह बस्ती इलाके में देर शाम एक युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी गई। यह हत्‍या भरे बाजार की गई, जिस वजह से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद तनाव कम करने के लिए इलाके में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। वहीं पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

जानकारी अनुसार, ईदगाह बस्ती के रहने वाले उस्मान का 18 साल का बेटे गुफरान शाम को एक दुकान पर कोल्‍ड ड्रिंक पी रहा था, इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दोनों में मारपीट तक की नौबत आ गई, लेकिन वहां मौजूद अन्‍य लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कर घर भेज दिया। मृतक युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि, इस घटना के बाद गुफरान घर वापस आ रहा था, तभी योजनाबद्ध तरीके से दूसरे पक्ष के लोगों ने इरफान पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में इरफान की मौके पर ही मौत हो गई।

देर रात पूछताछ के लिए दो आरोपी हिरासत में  

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची एसपी देहात डा. इरज राजा ने बताया कि, मामले में इरशाद व उसके भाई समेत अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं घटना के बाद देर रात तक पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि, दो संदिग्‍धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की जानकारी मिल गई है, जल्‍द ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं परिजनों ने एसपी देहात को बताया कि, जिन लोगों ने यह हत्‍या की है, उनके यहां के चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों से काफी अच्‍छे संपर्क हैं। आरोपी दिन रात चौकी में ही बैठे रहते हैं। दोनों पक्षों में पहले भी झगड़ा हुआ था, लेकिन शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपी आए दिन विवाद करते रहते थे।

अगली खबर