Ghaziabad News: अधिवक्ता ने लाइसेंसी पिस्टल से ली अपनी जान, मचा हड़कंप, पिता के खुलासे पर मामला दर्ज

Ghaziabad News: राजनगर में एक वकील ने खुद को गाली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। इस मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ लूट, मारपीट व आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ghaziabad crime
वकील ने गोली मार की आत्‍महत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कार की टक्‍कर होने के बाद दोस्‍त और एक पूर्व चेयरमैन कर रहे थे प्रताड़ित
  • वकील की कार, सोने का कड़ा, जंजीर और अंगूठी लेने के बाद भी मांग रहे थे पैसे
  • पुलिस ने लूट, मारपीट व आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मामला दर्ज किया

Ghaziabad News: शहर के राजनगर सेक्टर 10 में रहने वाले एक अधिवक्ता ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्‍वर से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। देर रात वकील ने जब खुद को गोली मारी तब परिजन गांव गए हुए थे। इस घटना के पीछे दोस्तों और एक पूर्व प्रमुख द्वारा परेशान होकर आत्‍महत्‍या करने की बात बताई जा रही है। घटना के बाद पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि, मृतक वकील के कुछ दोस्‍त और एक पूर्व प्रमुख लगातार परेशान कर रहा था। जिसकी वजह से वकील ने सुसाइड कर लिया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, निवाड़ी के गांव सौंदा के मूल निवासी राकेश त्यागी अपने परिवार के साथ राजनगर सेक्टर-10 में रहते हैं। उन्‍होंने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि, वे अपनी पत्नी के साथ सौंदा गए हुए थे। घर में उनका वकील बेटा आशीष त्यागी (26) अकेला मौजूद थे। उन्‍होंने बताया कि, गांव से फोन कर कई बार अपने बेटे से बात करने की कोशिश की, लेकिन फोन नहीं उठा। जब यहां आकर देखा तो घर के अंदर आशीष का शव लहूलुहान हालत में था और उनकी कनपटी पर गोली लगी हुई थी। पास में ही पिस्टल व कारतूस का खोखा पड़ा मिला।

कार दुघर्टनाग्रस्‍त होने के बाद कर रहे थे प्रताड़ित

मृतक के पिता राकेश त्यागी ने पुलिस को बताया कि, तीन दिन पहले उनका बेटा आशीष शास्त्री नगर निवासी अपने दोस्त अनुज चौधरी, अक्षय चौधरी और संजय राठी के साथ दिल्ली के एक शादी समारोह में गए थे। वहां पर आशीष की कार से दोस्त की कार की टक्‍कर होने से मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद तीनों आरोपितों ने उनके साथ मारपीट कर उसका सोने का कड़ा, चेन व अंगूठी लूट ली। इसके बाद भी तीनों आरोपित कार ठीक कराने के एवज में उससे डेढ़ लाख रुपये मांग रहे थे। मृतक के पिता ने बताया कि, उनके बेटे ने कार ठीक कराने का आश्वासन दिया, लेकिन इसके बाद भी तीनों आरोपित और शास्त्री नगर निवासी पूर्व प्रमुख अजयपाल ने बेटे की कार भी छीन ली। इस घटना के बाद कविनगर सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि, तहरीर के आधार पर पूर्व प्रमुख अजयपाल, अनुज चौधरी, अक्षय चौधरी और संजय राठी के खिलाफ लूट, मारपीट व आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अगली खबर