Ghaziabad Murder: बड़े भाई ने छोटे की डंडे से पीट-पीट कर की निर्मम हत्या, जानिए क्या था विवाद?

Murder In Ghaziabad: गाजियाबाद के मुरादनगर थाना इलाके में हत्या की घटना से हड़कंप मच गया। शराब पीने को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद हुआ था। बड़े भाई ने डंडे से वार कर छोटे भाई की हत्या कर दी।

Ghaziabad Murder
गाजियाबाद में भाई ने कर दी भाई की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद के खिमावती गांव में हत्या से सनसनी
  • शराब पीने को लेकर दो भाइयों में हुआ था विवाद
  • बड़े भाई ने छोटे के सिर पर डंडे से किया प्रहार

Ghaziabad Murder: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप बड़े भाई पर लगा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, यह दिल दहला देने वाली घटना गाजियाबाद के मुरादनगर थाना इलाके के खिमावती गांव में हुई। यहां बड़े भाई ने गाली देने पर छोटे भाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात मुरादनगर थाना इलाके के गांव खिमावती में मामचंद के दो बेटे सुभाष और अरविंद अपने परिवार के साथ रहते हैं। देर रात दोनों के बीच शराब पीने के कारण विवाद हो गया। 

बड़े भाई ने छोटे के सिर पर डंडे से किया वार

विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ गाली-गलौज कर दी। इससे गुस्साए बड़े भाई ने अपने छोटे भाई अरविंद के सिर पर डंडे से जोरदार हमला कर दिया। डंडा लगने से सुभाष लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। कुछ देर में उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। सुभाष की मौत होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

शराब पीने के दौरान दोनों भाइयों के बीच हुई थी गाली गलौज 

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि, हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ की। जानकारी मिली है कि, शराब पीने के दौरान दोनों भाइयों में गाली गलौज हुई थी। इस पर बड़े भाई ने छोटे पर डंडे से प्रहार कर दिया। जिससे छोटे भाई सुभाष की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी बड़े भाई अरविंद को अरेस्ट कर लिया है।

अगली खबर