Gurugram Crime: गुरुग्राम के इस शख्स पर लगे अमेरिकी महिला से रेप के आरोप, पीड़िता से 50 लाख की मांग

Gurugram Police: गुरुग्राम में एक अमेरिकी महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला को जबरन शराब पिलाई और शादी का वादा करके रेप किया। महिला बेटी के इलाज के लिए भारत आई थी। आरोपी ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। 50 लाख रुपये की मांग भी की, न देने पर निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी। महिला ने मामला दर्ज करवा दिया है।

Gurugram Crime News
गुरुग्राम में अमेरिकी महिला से दुष्कर्म, 50 लाख नहीं देने पर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • अमेरिका महिला ने शख्स पर 13 लाख रुपये ठगने का लगाया आरोप
  • आरोपी ने 50 लाख न देने पर निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी
  • बेटी के इलाज के लिए भारत आई थी महिला, सोशल मीडिया पर हुई आरोपी से दोस्ती

Gurugram News: एक अमेरिकी महिला ने गुरुग्राम के एक शख्स के खिलाफ रेप, गर्भपात कराने और 50 लाख रुपये नहीं देने पर उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया है कि महिला से दुष्कर्म तब किया गया जब वह अमेरिका से गुरुग्राम आई थी। अपनी शिकायत में 42 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी शख्स ने उसके साथ रिश्ते में रहने के दौरान 13 लाख रुपये ठग लिए। महिला का आरोप है कि जब उसने आरोपी से संबंध तोड़ लिया तो आरोपी ने उससे 50 लाख रुपये नहीं देने पर उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देना शुरू कर दिया। 

बता दें कि कैलिफोर्निया में रहने वाली महिला की शिकायत के अनुसार वह वर्ष 2014 में अपनी 11 साल की बेटी के उपचार के लिए भारत आई थी। वह गुरुग्राम के साउथ सिटी में रहने लगी। अगस्त 2017 में महिला सोशल मीडिया के माध्यम से मेरठ निवासी सचिन कुमार नाम के शख्स के संपर्क में आई और दोनों ही अक्सर मिलने लगे। महिला ने पुलिस को बताया था कि सचिन ने उसे अपने और अपनी पत्नी के बीच विवाद होने की बात बताई और रुपए मांगे। 

महिला ने आरोपी के परिजनों पर भी लगाए गंभीर आरोप

महिला ने सचिन की मां कांता और उनकी पत्नी समन्विता पर भी ठगी में शामिल होने का आरोप लगाया हैै। महिला का आरोप है कि सचिन ने मार्च 2018 में उसे जबरन शराब पिलाई और फिर रेप किया। विरोध पर शादी का वादा किया। मई 2018 में पीड़िता को पता चला कि वह गर्भवती है, जिसपर सचिन ने गर्भपात कराने को कहा। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी मुझे एक मंदिर में ले गया और मेरे साथ शादी करने का नाटक किया।

पता चली हैरान करने वाली बातें

महिला ने शिकायत में कहा कि इस बीच आरोपी सचिन ने उसका डेबिट कार्ड और उसका पासवर्ड व ईमेल का पासवर्ड भी ले लिया। इसके बाद वह खातों से रुपए निकालने लगा। शिकायत के अनुसार महिला तब हैरान रह गई जब उसे यह पता चला कि आरोपी सचिन इस दौरान भी सुशांत लोक इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहता है। महिला के अनुसार वह पिछले साल अक्टूबर में कैलिफोर्निया लौट जाना चाहती थी लेकिन किडनी की समस्या के कारण वह फिर वापस भारत आ गई और सुशांत लोक इलाके में ही रहने लगी और सचिन से उसका संपर्क टूट गया।

शिकायत दर्ज कराने वापस आई भारत

महिला के अनुसार बीते साल 13 अक्टूबर को सचिन ने उससे 50 लाख रुपये मांगे और रुपए नहीं देने पर उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला ने बताया कि यहां तक ​​कि जब मैं कैलिफोर्निया चली गई तो भी सचिन उससे संपर्क करता रहा और उन तस्वीरों व वीडियो को उसके पति के साथ उनके मोबाइल पर भेजता रहा। इसके बाद पीड़िता पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने भारत वापस लौटी।

अगली खबर