Gurugram News: खौफनाक सड़क हादसे का वीडियो वायरल, बाइक को टक्‍कर मार 1.5 KM तक घसीटता रहा कार ड्राइवर

Gurugram News: गुरुग्राम में हिट एंड रन का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तेज रफ्तार कार चालक ने पहले बाइक सवार दो युवकों को पीछे से टक्‍कर मारी और इसके बाद कार रोकने की जगह उसे दौड़ाता रहा है। कार के अंदर फंसी बाइक करीब डेढ़ किलोमीटर तक हाईवे पर घसीटती रही। इस पूरे हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Accident Viral Video
कार के नीचे बाइक फंसी होने के कारण निकलती रही चिंगारी   |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • 27 अगस्‍त की रात झाड़सा चौक पर हुआ यह हादसा
  • हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल
  • पुलिस ने बरामद की कार, आरोपी कार चालक अभी फरार

Gurugram News: साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर से तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। एक तेज रफ्तार  कार ने पहले दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी और फिर बाइक को करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। हिट एंड रन की यह घटना दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर झाड़सा चौक फ्लाईओवर के पास की है। गनीमत रही कि इस टक्‍कर के बाद बाइक समेत कार में फंसे दोनों युवक कुछ दूर बाद ही कार से बाहर निकल गए और इनकी जान बच गई।

 हादसे में दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। दिल दहला देने वाला यह हादसा 27 अगस्त की रात को करीब 8 बजे हुआ  लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ है। हादसे में दोनों घायलों की पहचान सचिन और अभय के रूप में हुई है। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि झाड़सा चौक फ्लाईओवर से होकर घर की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्‍कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक कार के नीचे फंस गई। चालक टक्‍कर मारने के बाद कार रोकने की जगह उसे हाई स्पीड में दौड़ाता रहा।

आरोपी पर हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज

इस दौरान बाइक के नीचे से तेज चिंगारी निकलती रहीं। बेखौफ और बेदर्द कार चालक करीब डेढ़ किलोमीटर तक कार को इसी तरह दौड़ाता रहा। इसी समय वहां से किसी दूसरी गाड़ी में जा रहे व्‍यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि घायल सचिन और अभय का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ हत्‍या का प्रयास सहित कई अन्‍य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। साथ ही गाड़ी चालक की पहचान भी कर ली गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगली खबर