Gurugram Vegetable Thief: इतनी महंगी हो गईं सब्जियां कि चुराने लगे हैं चोर, गुरुग्राम की मंडी से चोरी हो गई ये सब्जियां

Gurugram News: गुरुग्राम की सब्जी मंडी से चोरों ने भारी संख्या में टमाटर, नींबू और शिमला मिर्च की चोरी कर ली और फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

Huge amount of vegetables stolen from Gurugram vegetable market
गुरुग्राम सब्जी मंडी से भारी मात्रा में सब्जियां चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर) 
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम सब्जी मंडी से भारी मात्रा में सब्जियां चोरी
  • नींबू, शिमला मिर्च और टमाटर की हुई चोरी, बोरियां ले गए चोर
  • पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज किया केस

Vegetable Theft In Gurugram: आसमान छू रहे सब्जियों के दाम के बीच दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। गुरुग्राम की एक सब्जी मंडी से चोरों ने भारी मात्रा में टमाटर, नींबू और शिमला मिर्च चोरी कर डाली। चोरी किया हुआ सामान करीब 60 से 70 हजार रुपए का था, जो ग्राहकों को करीब डेढ़ लाख रुपए तक में बेचा जाता।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है। सब्जी चोरी की खबर सुनने के बाद हर कोई हैरान है। वहीं मंडी के आढ़ती भी पहले से ज्यादा सतर्क हो गए हैं। 

सब्जियों की महंगाई चोरी की वजह

मिली जानकारी के अनुसार, मामला गुरुग्राम की खांडसा सब्जी मंडी का है। जहां एक सब्जी की दुकान पर चोरों ने हमला बोल दिया। चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम गुरुवार रात और शुक्रवार की सुबह के बीच दिया। चोरों ने दुकान पर से 35 क्रेट टमाटर, 10 कट्टे नींबू और 15 पैकेट शिमला मिर्च के चुराए और फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसने गुरुवार रात दुकान नंबर 64 में सब्जियों का स्टॉक रखा था। लेकिन जब वह सुबह आया तो वहां से नींबू, टमाटर और शिमला मिर्च गायब थी। पीड़ित ने कहा कि महंगी हो रही सब्जियां चोरी की वजह हो सकती है।   

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज​

पीड़ित ने पुलिस को चोरी की जानकारी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि होलसेल मार्केट में सब्जी की कीमत करीब 60 से 70 हजार रुपए थी जबकि रिटेल में बेचने पर सब्जी की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बैठती। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 380 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा भी किया जा रहा है। दूसरी ओर मंडी में सब्जी चोरी की घटना ने हलचल मचा दी है। हर तरफ लोग इस तरह की अजीब घटना की चर्चा कर रहे हैं।

अगली खबर