Gurugram News : गुरुग्राम में 'सिंघम' पर जानलेवा हमला करने वाला अब होगा गिरफ्त में, एक्शन प्लान तैयार

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस कांस्‍टेबल पर गोली चलाने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की छह स्‍पेशल टीमों का गठन किया गया है। साथ ही क्राइम ब्रांच भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी जल्‍द ही गिरफ्त में होंगे।

gurugram crime
गोलीबारी करने वाला आरोपी फरार, पुलिस ने गठित की टीमें (प्रतिकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • अपने साथी को छुड़ाने के लिए पुलिस कांस्‍टेबल पर बदमाश ने चलाई थी गोली
  • कांस्‍टेबल को गोली मार दोनों आरोपी भागने में रहे सफल
  • आरोपियों को पकड़नें के लिए गठित की गई पुलिस की छह टीमें

Gurugram News: अपने साथी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए गुरुग्राम पुलिस के बहादुर पुलिस कांस्‍टेबल को गोली मारने वाला बदमाश जल्‍द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा। गुरुग्राम पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए खास एक्‍शन प्‍लान तैयार करने के साथ छह टीमों का गठन किया है। ये टीमें गुरुग्राम के अलावा दूसरे राज्‍यों में जाकर भी छापेमारी कर रही हैं। पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश जल्‍द ही पुलिस के कब्‍जे में होंगे।

बता दें कि, गलेरिया मार्केट के पास शनिवार देर रात पुलिस नाकाबंदी कर जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस को मार्केट के पास सर्विस लेन पर एक बाइक जाती दिखी। जिसके बारे में पहले से ही चोरी की शिकायत दर्ज थी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

जब पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो वो भागने लगे। इस दौरान बदमाशों का पीछाकर कर सेक्टर-29 थाना में तैनात कांस्‍टेबल गौरीशंकर ने एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस की गिरफ्त से अपने साथी को छुड़ाने के लिए दूसरे आरोपी ने गौरीशंकर पर गोली चला दी, जो उनके पैर में लगी। इससे वह घायल होकर गिर पड़े और आरोपी अपने दूसरे साथी को छुड़ाकर वहां से भागने में सफल रहा।

आरोपियों की तलाश के लिए छह टीमें की गई गठित

गुरुग्राम पुलिस ने अपने इस सिंघम पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए रात में ही पूरे शहर की नाकाबंदी कर तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। वहीं घायल सिपाही को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका अभी भी इलाज चल रहा है। गुरुग्राम एसीपी के अनुसार, अब दोनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की करीब छह टीमें गठित की गई हैं। थाने की टीमों के अलावा अपराध शाखा की टीमें भी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुशांत लोक थाने में दर्ज है चोरी का मामला

गोलीबारी करने वाले आरोपी जिस बाइक से जा रहे थे, उसके बारे में सुशांत लोक थाने में चोरी का मामला 13 अप्रैल को ही दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता देवीलाल नगर निवासी अर्जुन ने बताया था कि बाइक सुशांत लोक फेज-1 में एक मकान के बाहर खड़ी थी, वहां से इसे चोरी कर लिया गया था। पुलिस ने शनिवार रात हुई घटना के बाद चोरी की शिकायत दर्ज कराने वाले अर्जुन से भी पूछताछ की।

अगली खबर