Gurugram News: पैसे देखकर दूधवाला बन गया लुटेरा, जिस व्‍यापारी के घर करता था सप्‍लाई, उसी को लूटा

Gurugram News: बुजुर्ग व्‍यापारी के घर में हुई लूट की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस लूट की घटना को अंजाम देने वाला व्‍यापारी के घर दूध सप्‍लाई करने वाला दूधिया ही था। उसने अपने एक दोस्‍त के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लूट का पैसा और वारदात में शामिल पिस्‍तौल बरामद कर लिया है।

 robbers arrested
व्‍यापारी को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग व्‍यापारी को उसके ही दूधिया ने बंधक बनाकर लूटा
  • दूधवाले को पता था कि व्‍यापारी कहां रखता है रुपए
  • पुलिस ने वारदात में इस्‍तेमाल पिस्‍तौल और पैसे किए बरामद

Gurugram News: शहर के सेक्टर-3 में बीते दिनों एक बुजुर्ग व्यापारी के घर हुई लूट का पर्दाफाश हो गया है। मामले में पुलिस ने इस लूट में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि व्‍यापारी के घर पर दूध सप्‍लाई करने वाला दूधिया ही था। आरोपी दूध की सप्‍लाई करते समय घर के अंदर तक चला जाता था। उसने व्‍यापारी को अलमारी में कई बार रुपए रखते हुए देखा था। जिससे उसके मन में लालच आ गया और उसने अपने एक दोस्‍त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

आरोपी दो दिन की रिमांड पर 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूट में उपयोग की गई पिस्तौल भी बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपितों की पहचान गुरुग्राम के गांव मुंढऩवास के बिरेंद्र उर्फ बिंदर व बुलंदशहर यूपी के राहुल के रूप में की है। जहां बिरेंद्र व्यापारी के घर पर दूध देता था, वहीं राहुल इसका दोस्‍त था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन का रिमांड हासिल किया है।

बुजुर्ग व्‍यापारी को बंधक बनाकर की थी लूट

घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी मोहम्मद जमाल ने बताया कि 18 अप्रैल की रात 10:30 बजे सेक्टर-3 के 82 वर्षीय व्यापारी नरेंद्र कुमार गोयल के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तान कर उन्हें बंधक बनाया। फिर घर में रखे 50 हजार रुपये लूटकर दोनों फरार हो गए। आरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने लूट का केस दर्ज करने के मामला सीआईए टीम को सौंप दिया था। 

यहां से मिले अहम सुराग

पुलिस ने व्यापारी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई थी। इसी दौरान सूचना मिली कि गांव मुंढनवास के निकट दो युवक अवैध हथियार लेकर खड़े हुए है। सीआइए टीम ने मौके पर दबिश देकर उन्हें काबू कर लिया। जिनकी पहचान उपरोक्त आरोपियों के रूप में हुई। पुलिस ने उनसे लूट की राशि, एक देसी पिस्तौल व दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं।

अगली खबर