Sapna Choudhary Dance Video: हरे रंग का सूट पहन सपना चौधरी ने दिखाए डांस मूव्स, अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग का सूट पहनकर स्टेज पर डांस का जलवा दिखा रही हैं।

Sapna Choudhary new Dance video
Sapna Choudhary new Dance video  
मुख्य बातें
  • हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं।
  • सपना एक फ्रॉड केस में सरेंडर करने लखनऊ पहुंची थीं।
  • इसी बीच उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में सपना एक फ्रॉड केस में सरेंडर करने लखनऊ पहुंची थीं। कई वर्ष पुराने इस केस में सपना चौधरी पर कई आरोप लगे हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग का सूट पहनकर स्टेज पर डांस का जलवा दिखा रही हैं। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो सपना चौधरी ने खुद साझा किया है। 

वीडियो में सपना चौधरी की अदाएं काफी कातिलाना नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन लिखा- फड़के पत्ता पीपल का ज्यूँ हवा तै, धड़के दिल दुनिया का न्यूँ मेरी अदा तै। सपना चौधरी के इस वायरल वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। फैंस कमेंट में सपना चौधरी के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। 

सपना चौधरी की दीवानगी ऐसी है कि फैंस स्टेज के नीचे डांस करने को मजबूर हो रहे हैं। सपना चौधरी हरियाणा की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं और जहां उनका कार्यक्रम होता है वहां हजारों की संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने को आते हैं।  

दिल छू लेगा गाना 'लव यू गोरी रे'

इससे पहले सपना चौधरी का वीडियो गाना 'लव यू गोरी रे' रिलीज हुआ था। यूट्यूब पर इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के साथ यह गाना हरजीत दीवाना पर फिल्माया गया है। जबकि हरजीत दीवाना के साथ नोनू राणा ने इस गाने को आवाज दी है। गाने के बोल मोनू शर्मा के हैं। 

अगली खबर