Terror Attack in Handwara: हंदवाड़ा में फिर से हुआ आतंकी हमला, तीन और जवान हुए शहीद

देश
किशोर जोशी
Updated May 04, 2020 | 19:32 IST

Terror Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। हंदवाड़ा के नौगाम में एक बार फिर सीआऱपीएफ के तीन जवान शहीद हुए हैं।

3 CRPF Jawans Martyred in Handwara Jammu Kashmir Nowgam
Handwara: हंदवाड़ा में तीन और जवान हुए शहीद, एक आतंकी ढेर 
मुख्य बातें
  • हंदवाडा में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • मुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन जवान हुए शहीद, एक आतंकी ढेर
  • इससे पहले हंदवाड़ा आतंकी हमले में आर्मी ऑफिसर सहित पांच सुरक्षाकर्मी हुए थे शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। हंदवाड़ा में एक बार आतंकी हमला हुआ है  और इस हमले में सीआऱपीएफ के तीन जवान शहीद हुए हैं। इससे पहले शनिवार रात हुई मुठभेड़ में आर्मी के कर्नल और मेजर सहित पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे। यह हमला हंदवाड़ा के काजियाबाद इलाके में हुआ है।

सोमवार को नौगाम में सीआरपीएफ के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया गया और इस दौरान तीन जवान शहीद हो गए। इस दौरान एक आतंकी भी ढेर हो गया। दोनों तरफ से अभी भी फायरिंग जारी है एक घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। फिलहाल विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

कर्नल, मेजर सहित पांच सुरक्षाकर्मी हुए थे शहीद

 शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हंदवाड़ा जिले में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान सेना के एक कर्नल और एक मेजर समेत नायक राजेश कुमार, लांस नायक दिनेश सिंह और जम्मू कश्मीर पुलिस के उप निरीक्षक सगीर काजी शामिल शहीद हो गए थे। शनिवार रात को आतंकवादियों से लोहा लेने वाले दल का नेतृत्व कर्नल आशुतोष शर्मा और मेजर अनुज सूद कर रहे थे।

हंदवाड़ा बन रहा है आतंकियों का अड्डा

 दरअसल सुरक्षाबलों को पिछले काफी समय से सूचना मिल रही थी कि हंदवाड़ा क्षेत्र में रजवार के जंगल में कुछ आतंकवादी छिपे हैं और गुरुवार को जंगल में एक संक्षिप्त मुठभेड़ हुई थी। शनिवार दोपहर के आसपास, चंगीमुल्ला गांव स्थित एक घर के भीतर आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सीओ कर्नल  आशुतोष शर्मा ने अपनी टीम के साथ मिलकर घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। बाद में सुरक्षाबलों ने बंधक बनाए गए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला लेकिन इस दौरान मेजर आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद सहित पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर