J&K: उरी सेक्टर में तीन पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर, देखिए कैसे सीमा के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे आतंकी

J&K: उरी सेक्टर में तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया है। तीनों आतंकी भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इसका वीडियो भी सामने आया है।

3 Pakistani terrorists eliminated by alert Army troops in Uri Sector of Jammu Kashmir
J&K: उरी सेक्टर में तीन पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर, देखिए कैसे सीमा के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे आतंकी 
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम
  • सेना के सतर्क जवानों ने तीन आतंकियों को किया ढेर
  • आतंकियों की घुसपैठ का वीडियो भी आया सामने

Pakistani terrorists Killed: जम्मू कश्मीर में सेना के मुस्तैद जवानों ने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेरते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। तीनों पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे।भारतीय सेना के अधिकारी ने बताया, 'पाकिस्तानी आतंकवादी 25 अगस्त को उरी सेक्टर से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। विशिष्ट खुफिया जानकारी मिलने के बाद इलेक्ट्रॉनिक निगरानी गैजेट्स द्वारा आतंकवादियों का पता लगाया गया था। सेना के सतर्क जवानों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया।'

मंगलवार को भी की थी घुसपैठ की कोशिश

मंगलवार रात जम्मू कश्मीर के पल्लनवाला सेक्टर में भारतीय क्षेत्र में सीमा पार से घुसपैठ की कम से कम तीन कोशिशें की गई थी। सतर्क सैनिकों ने उन पर गोली चलाई और पीछे हटने को मजबूर कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि 21 अगस्त को राजौरी जिले में नौशेरा के झांगर सेक्टर में तैनात सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के इस ओर (भारतीय क्षेत्र) में दो से तीन आतंकवादियों की गतिविधियां देखी और उन्हें चुनौती दी। अधिकारियों ने बताया कि एक आतंकवादी ने भागने की कोशिश की लेकिन सैनिकों की गोलीबारी में वह घायल हो गया तथा उसे जिंदा पकड़ लिया गया। हालांकि, दो अन्य आतंकी भागने में सफल रहे थे।

Jammu Kashmir: Shopian में आतंकी ठिकाने का खुलासा, सुरक्षाबलों को वाची इलाके में मिली सुरंग

शाह ने गुरुवार को की थी बैठक

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को ही जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के सफाए को लेकर एक अहम बैठक की थी। इस बैठक में उन्होंने सुरक्षा बलों को जम्मू कश्मीर में आतंकवाद का सफाया करने के लिए सतर्क एवं सुनियोजित आतंक रोधी अभियानों के जरिए समन्वित कोशिशें जारी रखने का निर्देश दिया। शाह ने सुरक्षा ग्रिड के कामकाज और पिछले कुछ वर्षों में आतंकवाद की घटनाओं में कमी लाने के लिए उठाये गये विभिन्न कदमों की समीक्षा की।

Jammu Kashmir: अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बरामद हुए पाकिस्तानी ड्रोन से गिराए गए हथियार और गोला-बारूद

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर