'पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई' जीतू पटवारी के ट्वीट पर संबित पात्रा ने जमकर धोया,कही ये बात

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 24, 2020 | 22:55 IST

Sambit Patra fiercely washed away Jitu Patwari: मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अपने ट्वीट के चलते विवाद में हैं जिसपर संबित पात्रा ने उनपर पलटवार किया है।

Sambit Patra_jeetu patwari
जीतू पटवारी ने ट्वीटर पर लिखा कि पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई! 
मुख्य बातें
  • कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी हमेशा अपने ट्वीट और बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं
  • जीतू पटवारी ने ट्विटर पर लिखा कि पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई!
  • बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा-कांग्रेस के लिए पुत्री माने 'बेरोज़गारी','मंदी'

नई दिल्ली:मध्यप्रदेश से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी अपने काम से ज्यादा बयानबाजी आदि करके सुर्खियां बटोरने में लगे रहते हैं, मगर कई बार उनका दांव उलटा भी पड़ जाता है,एक बार फिर ऐसा हुआ है, इस बार उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया, ट्वीट के जरिए उन्होंने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की लेकिन उनका ये वार उनके ही सिर पड़ गया।

जीतू पटवारी ने इस बार ट्वीट में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है उसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है और वो खुद ही ट्रोल हो रहे हैं। जीतू पटवारी ने ट्वीटर पर लिखा कि पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई! 1-नोटबंदी, 2-जीएसटी, 3-महंगाई, 4-बेरोजगारी और 5-मंदी। परंतु अभी तक विकास पैदा नहीं हुआ।

जीतू कमलनाथ की सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रहे हैं, जीतू पटवारी ने अपने समर्थकों के साथ इंदौर में प्रदर्शन भी किया उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाकर जनता पर महंगाई का डंडा चला रही है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम घटने के बाद भी देश में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ाए जा रहे हैं, जिससे लोग बेहाल हैं।

इस ट्वीट की आलोचना के बाद जीतू पटवारी ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया और खेद व्यक्त किया है।

इस मामले पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने पलटवार कर कहा- पुत्रियाँ “माँ दुर्गा” का रूप होती है ..और “पुत्र” के चक्कर में कांग्रेस की क्या हाल हुई है की आज “पार्टी गयी तेल लेने” वाली अवस्था है फिर भी आप को पुत्र ही चाहिए ..पुत्री नहीं?


लोगों के साथ ही एक पुलिस अधिकारी ने भी जीतू पटवारी को समझाया है पुलिस अधिकारी प्रणव महाजन ने जीतू को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'जीतू पटवारी जी, सरकार की आलोचना करना आपका अधिकारी है, परंतु मेरे अनुसार आपके द्वारा उदाहरण बहुत ही गलत संदेश देता है कि बेटियां हमारे लिए अप्रिय हैं।

जीतू पटवारी मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रह चुके हैं, इस ट्वीट से पहले जीतू ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ एक रैली निकाली थी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर