Hathras: हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे 6 कांवड़ियों को ट्रक ने कुचला, हुई मौके पर ही मौत

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 23, 2022 | 08:28 IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस में आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक ने पैदल यात्रा कर रहे 6 कांवड़ियों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई

5 dead after Kanwar devotees from MPs Gwalior were mowed down by a truck in Hathras district
कांवड़ यात्रियों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • यूपी के हाथरस में ट्रक ने पांच कांवड़ यात्रियों को कुचला
  • पांचों कावड़ियों की हुई मौत, हादसे के बाद ड्राइवर फरार
  • जांच में जुटी पुलिस बोली- आरोपी जल्द होंगे गिरफ्त में

Kanwar Devotees Accident: हाथरस जिले में आज तड़के एक ट्रक की चपेट में आने से मध्य प्रदेश के ग्वालियर के 6 कांवड़ भक्तों की मौत हो गई। बेकाबू ट्रक कांवड़ियों को कुचलते हुए निकल गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही यह हादसा हुआ तो साथ चल रहे कांवड़ियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा हाथरस में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर हुआ।

मध्य प्रदेश के थे मृतक कांवड़ यात्री

आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्णा ने बताया, 'हाथरस के सादाबाद थाने में आज तड़के करीब सवा दो बजे सात कांवड़ श्रद्धालुओं को ट्रक से कुचलने का मामला सामने आया है जिसमें 6की मौत हो चुकी है जबकि 1 गंभीर रूप से घायल है। मृतक कांवड़ यात्री अपने कांवड़ के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे। घटना में जांच चल रही है। हमें ड्राइवर के बारे में जानकारी मिली है, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।'

OMG: गंगा नदी में डूबते कांवड़ियों के लिए जल पुलिस बनी 'देवदूत', वीडियो वायरल 

यहां पुलिस ने बचाई जान

आपको बता दें कि गुरुवार को ही हरिद्वार में गंगा नदी में नहाते समय बह गए गाजियाबाद के पांच कांवडि़यों को पुलिस की तत्परता से बचा लिया गया। बुधवार देर रात भी एक महिला कांवडि़या को नदी में डूबने से बचाया गया था। साहिबाबाद क्षेत्र से गंगाजल लेने हरिद्वार आए पांच कांवडि़ए कांगड़ा घाट के पास गंगा स्नान कर रह थे कि इसी दौरान वे गंगा के तेज बहाव में बहने लगे। कांवडि़यों को बहता देख घाट पर तैनात पीएसी के जवान तुरंत गंगा मे खुद पड़े और कड़ी मशक्कत के बाद सभी को सकुशल बाहर निकल लाये। 

Kanwar Yatra 2022: कांवड़ियों को प्रशासन का बड़ा तोहफा, क्‍यूआर कोड स्‍कैन करने पर मिलेगी ये सभी जानकारी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर