Moradabad Fire:मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 लोग आग में जिंदा जले, मरने वालों में 2 महिलाएं और 3 बच्चे

Moradabad Fire 5 death:मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक चार मंजिला मकान की पहली मंजिल पर आग लग गई।

Moradabad Fire
गुरुवार को शाम अचानक पहली मंजिल में आग लग गई, जिससे भगदड़ मच गई  

Moradabad Fire Incident: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के गलशहीद थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक चार मंजिला मकान की पहली मंजिल पर आग  इस हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत पांच लोग जिंदा जलकर मर गए वहीं सात लोगों को बचा लिया गया है। प्रशासन ने मौके पर पहुंच बचाव कार्य किया, ये हादसा बेहद ही दर्दनाक है।

बताया जा रहा है कि जहां आग लगी वो इरशाद नाम के शख्ख का चार मंजिला आवास था और घर में इरशाद के दामाद जावेद की दो बेटियों की शादी तीन दिन बाद होनी है इसे लेकर परिवार और रिश्तेदार इकट्ठा थे।

इरशाद का बेटा अयाज बाहर रहता है, उसकी पत्नी शमा आंगनबाड़ी में काम करती है, बताते हैं कि बहू और बेटा अपनी सात साल की बेटी और चार साल के बेटे के साथ शादी समारोह में शामिल होने आए थे। आग के इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की बेहद दर्दनाक मौत हो गई।'

गुरुवार को शाम करीब साढ़े आठ बजे अचानक पहली मंजिल में आग लग गई, जिससे भगदड़ मच गई इस हादसे में सात लोगों को बचा लिया वहीं  कुछ लोग घायल भी हो गए, जिन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।आग लगने के कारण का पता किया जा रहा है। पुलिस हादसे का कारण शॉर्ट सर्किट मान रही है अग्निशमन विभाग जांच के बाद सही कारण पता करेगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर