A Suitable Boy row: मंदिर किसिंग सीन का मुद्दा गरमाया, मध्‍य प्रदेश सरकार ने दिए जांच के आदेश

एक वेब सीरीज में मंदिर में किसिंग सीन को लेकर विवाद पैदा हो गया है। आरोप है कि इसे मध्‍य प्रदेश के एक मंदिर में फिल्‍माया गया। सरकार ने इसे भावनाओं को आहत करने वाला करार देते हुए मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

मंदिर किसिंग सीन का मुद्दा गरमाया, मध्‍य प्रदेश सरकार ने दिए जांच के आदेश
मंदिर किसिंग सीन का मुद्दा गरमाया, मध्‍य प्रदेश सरकार ने दिए जांच के आदेश 
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के एक वेब सीरीज को लेकर मध्‍य प्रदेश में विवाद पैदा हो गया है
  • आरोप है कि इसमें मंदिर में किसिंग का सीन है, जिसे मध्‍य प्रदेश में फिल्‍माया गया
  • बीजेपी युवा मोर्चा ने इसकी शिकायत दी है, मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं

भोपाल : ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर प्रदर्शित वेब सीरीज 'अ सूटेबल ब्‍याय' को लेकर विवाद गरमा गया है। आरोप है कि इसमें मंदिर में किस‍िंग का एक सीन है, जिसे मध्‍य प्रदेश के महेश्‍वर मंदिर में फिल्‍माया गया है। बीजेपी युवा मोर्चा ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस पर बढ़ते  विवाद के बीच राज्‍य सरकार ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने रविवार को कहा कि किसिंग सीन मंदिर में फिल्माया गया है, जहां भीतर बैकग्राउंड में भजन गाया जा रहा है। यह आपत्तिजनक है। यह भावनाओं को आहत करने वाला है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस को इस वेब सीरीज की जांच के आदेश दिए गए हैं और यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि इस सीरीज के प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के खिलाफ क्‍या कार्रर्वाई की जा सकती है।

बीजेपी युवा मोर्चा ने दी शिकायत

इस बीच बीजेपी युवा मोर्चा के राष्‍ट्रीय सचिव गौरत तिवारी ने कहा कि उन्‍होंने इस संबंध में रेवा के एसपी राकेश कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर वेब सीरीज से आपत्तिजनक सीन को हटवाने और निर्माताओं द्वारा इस पर माफी मांगने को लेकर ज्ञापन दिया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि इस सीरीज के कुछ हिस्‍से मंदिर में फिल्‍माए गए हैं, जो भावनाओं को आहत करने वाला है।

रेवा के एसपी ने इस संबंध में शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि वेब सीरीज के विवादित किसिंग सीन का फुटेज मिलने और मामले की जांच के बाद इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर