Kashmir: शोपियां में आतंकियों ने की ट्रक ड्राइवर की हत्या, बाग मालिक को पीटा

देश
Updated Oct 14, 2019 | 23:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी और एक बाग के मालिक से मारपीट की।

terrorist
फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: BCCL

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को दो आतंकवादियों द्वारा एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई। घटना में शामिल आतंकवादियों में से एक के पाकिस्तानी होने की सूचना है। स्थानीय पुलिस ने एक ऑपरेशन शुरू किया है और उन आतंकवादियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, दो आतंकवादियों ने राजस्थान पंजीकृत ट्रक को निशाना बनाया और ट्रक चालक को बाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। आतंकवादियों ने शोपियां के शीरमाल गांव में एक बाग मालिक की भी पिटाई की।

ट्रक ड्राइवर की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई है। पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, आतंकवादियों में से एक पाकिस्तानी नागरिक है। गांव में बड़े पैमाने पर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम तैनात की गई है। 

पुलिस ने बताया कि घाटी में फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही शुरू होने से हताश होकर आतंकवादियों ने शीरमाल गांव में यह हमला किया। मृतक सेब लोडिंग के लिए गांव में था। यह घटना तब हुई है जब कश्मीर में सोमवार से 72 दिन के प्रतिबंध के बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल हुई हैं।

पुलिस के अनुसार, यह पता चला है कि ग्रामीणों ने उसे बचाने की कोशिश की, तो आतंकवादियों ने ग्रामीणों को भी पीटा और इस भीषण अपराध को अंजाम दिया। शुरुआती जांच के अनुसार, इस आतंकी कार्रवाई के पीछे जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकवादी समूह हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर