गुजर गई पूरी ट्रेन लेकिन बच गई जान, मामला कैमरे में कैद, देखें [VIDEO]

कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो सालों साल तक जेहन में कैद हो जाती है। हरियाणा के रोहतक में एक ऐसा ही मामला कैमरों में कैद हो गया।

गुजर गई पूरी ट्रेन लेकिन बच गई जान, मामला कैमरे में कैद, देखें [VIDEO]
पटरियों के बीच लेटी महिला और बच गई जान 
मुख्य बातें
  • हरियाणा के रोहतक में महिला की बाल बाल बची जान
  • ट्रैक पर एकाएक ट्रेन आई और महिला पटरियों के बीच लेट गई

रोहतक। कहते हैं कि अगर आप अपनी अक्ल का इस्तेमाल करें तो किसी भी तरह की मुश्किल से निकल सकते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया रोहतक रेल स्टेशन का। एक महिला ने अपने अक्ल का इस्तेमाल किया और खुद को ट्रेन की चपेट में आने से बचा ली। महिला सिगन्नल को पार करने की कोशिश में थी। वो ट्रैक पर चढ़ चुकी थी कि एकाएक ट्रेन आ गई। उस महिला मे अपने अक्ल का इस्तेमाल किया और पटरियों के बीच लेट गई।

पटरी के बीच में लेटी महिला, बच गई जान
एक महिला ने चलती ट्रेन के नीचे फंसने के बाद हरियाणा के रोहतक में रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जान बचाई। ट्रेन पहले स्टैंडबाय पर थी, सिग्नल का इंतजार कर रही थी। जब ट्रेन अचानक चलने लगी तो उसने कथित तौर पर इसे पार करने की कोशिश की थी। लेकिन ट्रेन के आने पर उसने सूझबूझ का परिचय दिया। ट्रैक से जब ट्रेन पूरी तरह गुजर गई तो वो प्लेटफार्म पर आ गई। जिस समय ट्रेन ट्रैक से गुजर रही थी उस वक्त एक शख्स पटरी के पास बैठा हुआ था और वो बताने की कोशिश कर रहा था कि जिस तरह से ट्रैक पर लेटी हुई है उसी अवस्था में रहे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर