‘विघटन और वैमनस्य' को बढ़ावा देने वाले ‘द कश्मीर फाइल्स' पर कर माफ कर रहे हैं: थरूर

देश
भाषा
Updated Mar 31, 2022 | 10:44 IST

फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर इन दिनों भाजपा और कांग्रेस में जबरदस्त बयानबाजी चल रही है। इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी इसे लेकर बयान दिया है।

Abettors Of Disharmony Waive Tax For 'The Kashmir Files': Shashi Tharoor
‘द कश्मीर फाइल्स' को लेकर शशि थरूर ने कही ये बात 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स को लेकर इन दिनों आप, कांग्रेस और बीजेपी में छिड़ी है जुबानी जंग
  • कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिया अब फिल्म को लेकर बयान
  • बुधवार को ही भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया था सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली:  कांग्रेस नेता शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय एकीकरण के पैरोकारों ने फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ पर मनोरंजन कर माफ किया था, जबकि ‘विघटन और वैमनस्य’ को बढ़ावा देने वाले ‘द कश्मीर फाइल्स पर मनोरंजन कर माफ कर रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि कर संबंधी प्रोत्साहन इस बात को दर्शाता है कि सरकार किस दिशा में समाज को ले जाना चाहती है।

थरूर ने कही ये बात

लोकसभा सदस्य ने ट्वीट किया, ‘‘राष्ट्रीय एकीकरण के पैरोकारों ने ‘अमर अकबर, एंथनी’ पर मनोरंजन कर माफ किया था, जबकि विघटन और वैमनस्य को बढ़ावा देने वाले ‘द कश्मीर फाइल्स पर मनोरंजन कर माफ कर रहे हैं।’’ उन्होंने साल 1977 में आई मनमोहन देसाई की मशहूर फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ का उदाहरण दिया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना और ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म है, जो पिछले दिनों रिलीज हुई। इन दिनों इसको लेकर खासी चर्चा हो रही है।

दिल्ली CM केजरीवाल के आवास पर BJP कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, सिसोदिया ने कहा- केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है बीजेपी

The Kashmir Files को लेकर छिड़ी सियासी जंग, BJP ने आधी रात को लगाया AAP मुख्यालय के बाहर पोस्टर

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर