Air India Flight: एयर इंडिया की फ्लाइट में लगी आग, मस्कट से कोच्चि आ रही थी प्लेन

Air India Flight: यात्री विमान से धुआं निकलने के बाद सभी यात्रियों को स्लाइड पर सुरक्षित निकाल लिया गया।

Air india flight, Air india flight catches fire,
एयर इंडिया के विमान में लगी आग  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • मस्कट से उड़ने की तैयारी कर रहा था विमान
  • एक अन्य विमान से आग लगने की आई थी सूचना
  • विमान की जांच के बाद ही लिया जाएगा कोई फैसला

Air India Flight: मस्कट से कोच्चि आ रही प्लेन में आग लगने की खबर है। यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मस्कट से भारत आने के लिए विमान उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था। तभी एक अन्य विमान ने उसमें से धुआं निकलते हुए देखा। 

उसने तुरंत इसकी जानकारी फ्लाइट कंट्रोल को दी, जिसके बाद विमान को उड़ाने से रोक दिया गया। इसके तुरंत बाद यात्रियों को इमरजेंसी के तहत स्लाइड के जरिए उतार लिया गया। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। यात्रियों को यहां से निकालने के बाद टर्मिनल बिल्डिंग में पहुंचाया दिया गया है।

वहीं डीजीसीए ने कहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट के इंजन नंबर 2 में आग लग गई थी। जिसके बाद उसके केबिन में धुंआ भर गया था। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना के बाद इंजीनियर विमान की जांच में जुटे हैं। वहीं एयर इंडिया ने कहा है कि यात्रियों के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था की जा रही है।अधिकारियों ने इसे लेकर कहा- "सभी 141 यात्रियों जिसमें चार बच्चे भी शामिल थे, उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।"

घटना के तुरंत बाद एयर इंडिया के विमान का धुएं में डूबा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि एयर इंडिया का विमान घने सफेद धुएं के बीच, हवाई अड्डे के कर्मचारियों से घिरा हुआ है।

ये भी पढ़ें-  Delivery Boy: जब डिलीवरी ब्वॉय ने 'बिछड़े' बेटे से माता-पिता की करा दी मुलाकात! पढ़िए दिल को छू लेने वाली कहानी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर