कश्मीर के अग्रिम मोर्चे पर पहुंचे अक्षय कुमार, LoC पर तैनात BSF के जवानों का बढ़ाया जोश, Video

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गुरुवार को उत्तर कश्मीर के गुरेज पहुंचे। यहां उन्होंने अग्रिम मोर्चे पर तैनात सीमा सुरभा बल (BSF) के जवानों से मुलाकात की और उनका मनोबल बढ़ाया।

Akshay Kumar arrives forward post in north Kashmir meets BSF jawans guarding LoC
कश्मीर के अग्रिम मोर्चे पर पहुंचे अक्षय कुमार। तस्वीर- BSF 
मुख्य बातें
  • उत्तर कश्मीर के गुरेज घाटी स्थित अग्रिम मोर्च पर पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार
  • बीएसएफ के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि और जवानों का हौसला बढ़ाया
  • पहले भी अग्रिम मोर्चों पर जा चुके हैं अक्षय, सेना से है उनको विशेष लगाव

नई दिल्ली : सेना की हौसलाफजाई और उनका मनोबल ऊंचा करने में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा आगे रहते हैं। गुरुवार को अक्षय कुमार उतत्र कश्मीर के गुरेज में सेना के एक अग्रिम पोस्ट पर पहुंचे। अभिनेता ने यहां सीमा की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और पोस्ट पर तैनात जवानों एवं अधिकारियों से मिले। जवानों एवं सेना के अधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान अभिनेता ने उनका मनोबल बढ़ाया और उनकी वीरता एवं शौर्य की सराहना की। 

बीएसएफ ने ट्वीट कर अभिनेता के दौरे के बारे में दी जानकारी
अभिनेता के इस दौरे पर बीएसएफ ने कई ट्वीट किए हैं। बीएसएफ कश्मीर ने अपने एक ट्वीट में कहा कि देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार सीमा की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों से मिलने आए। बीएसएफ ने अपनी पोस्ट पर अक्षय कुमार के पहुंचने का एक वीडियो जारी किया जिसमें वह हेलिकॉप्टर से वहां पहुंच रहे हैं। 

सीमा प्रहरियों को दी श्रद्धांजलि
बीएसएफ की ओर से जारी एक ट्वीट में कहा गया है कि बीएसएफ के डीजी राकेश अस्थाना ने लाइन ऑफ ड्यूटी पर सर्वोच्च बलिदान देने वाले सीमा प्रहरियों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और उनकी स्मारक पर पुष्पचक्र भेंट किया। इस मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार भी उनके साथ थे। अभिनेता ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और पुष्प चक्र अर्पित किए। 

मोर्चे पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ाया
अभिनेता ने यहां सीमा के अग्रिम मोर्चा का दौरा किया और वहां तैनात बीएसएफ के जवानों से बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया। सेना से अक्षय कुमार का नाता काफी पुराना है। अपने अभिनय के शुरुआती दिनों और फिर उसके बाद में उन्होंने सेना की पृष्ठभूमि वाली कई फिल्में की हैं। सेना के लिए उनके अंदर विशेष सम्मान दिखता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर