नाना पटोले पर बिफर पड़े अनिल विज, बोले- कांग्रेस हो चुकी है दिव्यांग

पेट्रोल और डीजल पर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की चुप्पी महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले को नागवार लग रही है। उन्होंने शूटिंग नहीं करने तक की धमकी दी जिस पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने जवाब दिया।

नाना पटोले पर बिफर पड़े अनिल विज, बोले- कांग्रेस हो चुकी है दिव्यांग
हरियाणा के गृह मंत्री हैं अनिल विज 
मुख्य बातें
  • देश में कई जगहों पर पेट्रोल की कीमत 100 के पार है।
  • पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की चुप्पी को बनाया मुद्दा
  • हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले- अब कांग्रेस पूरी तरह दिव्यांग हो चुकी है।

नई दिल्ली। इस समय पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आग लगी हुई है। हर एक दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हो रहा है। इन सबके बीच सियासत भी गरमा गई है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने इसी मुद्दे पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए यहां तक कह दिया कि इन दोनों शख्सियतों की फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे। नाना पटोले के इस बयान पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कुछ इस तरह प्रतिवाद किया।

अनिल विज ने क्या कहा
कांग्रेस चाहती है कि वरिष्ठ सितारों को सरकार का विरोध करने में मदद मिले, इसलिए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी दी जा रही है। यह दिखाता है कि कांग्रेस विकलांग और खोखली है। पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से माफी मांगनी चाहिए और पार्टी के महाराष्ट्र प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

नाना पटोले ने अमिताभ और अक्षय पर साधा था निशाना
नाना पटोले ने कहा था कि मनमोहन सिंह जी ने पीएम के रूप में वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि के बावजूद ईंधन की कीमतें कम रखीं। अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने उस समय ट्वीट कर ईंधन को 5-10 रुपये में बेचने की मांग की थी। जिस तरह से मोदी सरकार ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है, वे अब ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं ?

क्या आप मोदी सरकार के दबाव में हैं? जो लोग उन लोगों के लिए नहीं बोलते हैं जो उन्हें देखने के लिए टिकट खरीदते हैं, उनकी फिल्में महाराष्ट्र में नहीं देखी जाएंगी और न ही शूटिंग होगी। यह कोई खतरा नहीं है। यह लोकतंत्र के बारे में है और आप सार्वजनिक मूर्ति हैं और जवाबदेही रखते हैं: नाना पटोले

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर