गिरफ्तार किए गए अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एक और FIR दर्ज, लगा ये आरोप

Arnab Goswami: गिरफ्तार किए गए रिपब्लिक टीवी के मालिक और मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एक और FIR दर्ज की गई है। उन पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस के काम में बाधा डाली।

Arnab Goswami
अर्नब गोस्वामी 
मुख्य बातें
  • अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गोस्वामी अरेस्ट
  • अर्नब के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हुई

नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को 2 साल पुरान मामले में गिरफ्तार किया गया है। 2018 में एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां नेआत्महत्या कर ली थी। अर्नब को इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप मे गिरफ्तार किया गया है। को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आर्किटेक्ट और उनकी मां ने कथित तौर पर गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी द्वारा उनके बकाए का भुगतान न किए जाने के कारण आत्महत्या कर ली थी।

अर्नब के खिलाफ अब एक और एफआईआर दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 353, 504, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई। आरोप है कि ये तब हुआ जब बुधवार सुबह पुलिस की टीम मुंबई में उनके आवास पर पहुंची। मुंबई पुलिस के अनुसार, आज जब पुलिस अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करने गई तो न केवल उन्होंने और उनके परिवार ने पुलिस को उनकी ड्यूटी करने से रोका, बल्कि उन्होंने एक कागज भी फाड़ दिया। एफआईआर एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस ने अर्नब के अलावा उनकी पत्नी, उनके बेटे और दो अन्य लोगों के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बुधवार सुबह अर्नब को मुंबई में लोअर परेल स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। इस साल मई के महीने में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आर्किटेक्ट अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक की नई शिकायत के आधार पर फिर से जांच का आदेश दिए जाने की घोषणा की थी। देशमुख ने बताया था कि आज्ञा ने आरोप लगाया है कि अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी के चैनल द्वारा बकाया भुगतान ना करने के मामले में जांच नहीं की। उसका दावा है कि इस कारण ही उसके पिता और दादी ने मई 2018 में आत्महत्या कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर