Awantipora encounter : अवंतीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर,  AK 47 बरामद   

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादी गतिविधियों के अलावा शाहीद अरिपाल की महिला शकीला और सरकारी कर्मचारी जावेद अहमद की हत्या में शामिल था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवंतीपोरा के राजपोरा इलाके में मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों का आतंकविरोधी अभियान जारी है। 

Awantipora encounter : Two terrorists killes operation continue in Kashmir
अवंतीपोरा में मुठभेड़। -फाइल पिक्चर  |  तस्वीर साभार: PTI

Awantipora encounter : जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस का कहना है कि इन आतंकियों के पास से दो एक-47 राइफल सहित आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद  हुए। मारे गए आतंकियों की पहचान त्राल के रहने वाले शाहिद राठेड़ एवं शोपियां निवासी उमर युसूफ के रूप में हुई है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादी गतिविधियों के अलावा शाहीद अरिपाल की महिला शकीला और सरकारी कर्मचारी जावेद अहमद की हत्या में शामिल था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवंतीपोरा के राजपोरा इलाके में मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों का आतंकविरोधी अभियान जारी है। 

सोमवार को मारे गए जैश के दो आतंकवादी
पुलवामा जिले के गुंडीपोरा इलाके में रविवार शाम को मुठभेड़ में फंसे जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को सोमवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। इससे पहले रविवार को कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया था कि हमारे शहीद कांस्टेबल रियाज अहमद के हत्यारे समेत प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो स्थानीय आतंकवादी मुठभेड़ में फंस गए। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आबिद शाह ने 13 मई को हमारे निहत्थे कांस्टेबल रियाज अहमद को मार गिराया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर