Bihar Election 2020: हथुआ से मैदान में पीएम मोदी के हमशक्‍ल, देखकर हर कोई हो रहा हैरान

देश
आईएएनएस
Updated Oct 16, 2020 | 13:11 IST

Bihar vidhan sabha chunav: हथुआ विधानसभा सीट से एक उम्‍मीदवार को देखकर लोग गफलत में पड़ जा रहे हैं, जिनकी शक्‍ल काफी हद तक पीएम मोदी से मिलती है।

Bihar Election 2020: हथुआ से मैदान में पीएम मोदी के हमशक्‍ल, देखकर हर कोई हो रहा हैरान
Bihar Election 2020: हथुआ से मैदान में पीएम मोदी के हमशक्‍ल, देखकर हर कोई हो रहा हैरान 
मुख्य बातें
  • अभिनदम पाठक हथुआ विधानसभा सीट से वंचित समाज पार्टी के प्रत्याशी हैं
  • उनकी शक्‍ल पीएम मोदी से मिलती-जुलती है, जिससे लोग गफलत में पड़ जाते हैं
  • पाठक के मुताबिक, वह गरीबों की लड़ाई लड़ने के लिए राजनीति में आए हैं

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ विधानसभा क्षेत्र में अगर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शक्ल का प्रत्याशी चुनाव प्रचार करते दिखाई दे, तो आप हैरान मत होइएगा। यह प्रत्याशी हैं मोदी के हमशक्ल अभिनदम पाठक उर्फ नंदन (53), जिन्होंने वंचित समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पर्चा दाखिल किया है और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। अभिनंदन की शक्ल प्रधानमंत्री मोदी से काफी मिलती है, जिस कारण लोग गफलत में पड़ जाते हैं। उन्होंने कहा कि वह चुनाव जीतकर पटना जाएंगे और मुख्यमंत्री बनने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि हथुआ पिछड़ा इलाका है और विकास के मामले में कोसों दूर है। पाठक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। फिलहाल वह बिहार के गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड के सवनाहा गांव में रहते हैं।

पीएम मोदी से है नाराजगी

प्रधानमंत्री से शक्ल मिलने के संदर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'यह तो महज एक संयोग है। मोदी तो सत्ता में पहुंच गए, लेकिन उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया। अब देखना है कि आगे क्या होता है। मैं गरीबों की लड़ाई लड़ने के लिए राजनीति में आए हैं।'

पाठक चुनाव में अपनी लड़ाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह से बताते हैं। उन्होंने कहा कि कई बार से ये इस क्षेत्र का विधानसभा में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, लेकिन अपने क्षेत्र का कल्याण नहीं कर सके।

हथुआ में 3 नवंबर को चुनाव

अभिनदम इससे पहले 'नमो सेना' का भी गठन कर चुके हैं।

बहरहाल, गोपालगंज के हथुआ विधानसभा क्षेत्र में दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। इस चुनाव में अभिनदम जीत पाएंगे या नहीं, यह तो चुनाव परिणाम आने पर ही पता चलेगा, लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान उनकी चर्चा इस क्षेत्र में काफी हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर