महाराष्ट्र को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भाजपा का निशाना, प्रवक्‍ता बोले- 'मीठा-मीठा गप, कड़वा-कड़वा थू'

देश
कुलदीप राघव
Updated May 26, 2020 | 19:34 IST

महाराष्ट्र में सरकार चलाने को लेकर द‍िए गए राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने न‍िशाना साधा है। भाजपा का आरोप है कि महाराष्ट्र में बदइंतजामी और फेल सरकारी मशीनरी पर राहुल गांधी पल्‍ला झाड़ रहे हैं।

Congress bs BJP
Congress bs BJP 
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी ने मंगलवार को महाराष्ट्र को लेकर द‍िया था बयान
  • कहा था- सपोर्ट और सरकार चलाने में होता है फर्क
  • भाजपा प्रवक्‍ता बोले- पल्ला झाड़ रहे कांग्रेस के युवराज

BJP slams Rahul Gandhi over maharashtra diplomacy: महाराष्ट्र में सरकार चलाने को लेकर द‍िए गए राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने न‍िशाना साधा है। भाजपा का आरोप है कि  महाराष्ट्र में बदइंतजामी और फेल सरकारी मशीनरी पर राहुल गांधी पल्‍ला झाड़ रहे हैं। भाजपा उत्‍तर प्रदेश के प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी मीठा-मीठा गप, कड़वा-कड़वा थू की नीति अपना रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए मीडिया से बात की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि किसी तरह से सत्ता हासिल करना और अपने विचारों पर अडिग रहकर सरकार चलाने में काफी फर्क होता है। महाराष्ट्र में तीन ऐसे दल एक छतरी के नीचे हैं जिनकी विचारधारा एक दूसरे से मेल नहीं खाती है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को सपोर्ट करने और उसे चलाने में फर्क होता है।

राहुल गांधी के इस बयान के बाद भाजपा ने उन्‍हें आड़े हाथ ले ल‍िया है। भाजपा प्रवक्‍ता ने राहुल गांधी के एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- 'मीठा-मीठा गप, कड़वा-कड़वा थू! देखिये, महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के दौरान बदइंतजामी और फेल सरकारी मशीनरी पर कैसे पल्ला झाड़ते हैं कांग्रेस के युवराज।' 

प्रियंका गांधी पर भी लगाया था आरोप
भाजपा उत्‍तर प्रदेश के प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने राहुल गांधी से पहले प्रियंका गांधी पर बसों को लेकर न‍िशाना साधा था। उन्‍होंने कहा था कि प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर एक हजार बसों की चलाने की अनुमति मांगी थी, खैर सरकार ने बिना देर किए अनुमति भी दे दी। सूची मिली तो पता चला कि जिन बसों से प्रियंका गांधी मजदूरों को उनके घर पहुंचाना चाहती थी असल में वो बसें नहीं बल्कि 'सड़क पर दौड़ती मौत' होती।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर