दिल्ली यात्रा पर बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, व्यक्तिगत यात्रा सियासत से लेना देना नहीं

कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे को खास नजरिए से देखा जा रहा है, हालांकि उन्होंने कहा कि वो व्यक्तिगत यात्रा पर हैं।

Captain Amarinder Singh, Congress, BJP,, punjab congress, navjot singh sidhu,
दिल्ली यात्रा पर बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, व्यक्तिगत यात्रा सियासत से लेना देना नहीं 
मुख्य बातें
  • पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आ रहे हैं दिल्ली
  • चंडीगढ़ से रवाना होने से पहले बोले- दिल्ली यात्रा व्यक्तिगत, सियासी नहीं
  • नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर रहे हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का कांग्रेस से नाता टूटा नहीं है। लेकिन उन्हें लेकर कयासों का बाजार गर्म है। कैप्टन अमरिंदर सिंह इस समय दिल्ली में हैं तो एक बार फिर कयास लगने लगे कि वो कोई बड़ा फैसला आने वाले समय में ले सकते हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि वो व्यक्तिगत दौरे पर दिल्ली आए हैं, सियासत से लेना देना नहीं है। लेकिन जब राजनीति के मौसम में बवंडर हो और शख्स भी कुछ खास हो तो सियासी संभावनाएं खुद ब खुद जन्म लेती हैं। 

दिल्ली दौरे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह
कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे के बारे में बहुत कुछ पढ़ा जा रहा है। वह व्यक्तिगत यात्रा पर हैं, इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और नए सीएम के लिए कपूरथला का घर भी खाली करेंगे। अनावश्यक अटकलों की जरूरत नहीं। उन्होंने कहा कि तरह तरह के सवाल लोगों के जेहन में उठ रहे होंगे। लेकिन वो साफ करना चाहते हैं कि उनके दिल्ली दौरे को सियासी नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए।
सिद्धू बनाम कैप्टन विवाद जगजाहिर
बता दें कि इस तरह की खबरें आ रही हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। पंजाब के सीएम पद से इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर जबरदस्त अंदाज में हमला करते हुए निशाना साधा था। सिद्धू को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा तक बता दिया था। इसके अलावा कैप्टन ने कहा था कि अगर सिद्धू चुनावी मैदान में उतरेंगे तो उनके खिलाफ दमदार उम्मीदवार उतारेंगे। अब यह अपने आप में ऐसा वक्तव्य था कि कोई शख्स जो खुद को कांग्रेस का कर्मठ सिपाही बताता हो तो वो कांग्रेस के उम्मीदवार को क्यों हराएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर