अग्निपथ स्कीम' को लेकर कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने की प्रधानमंत्री मोदी पर 'अमर्यादित टिप्पणी'- Watch Video

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 20, 2022 | 14:40 IST

कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय की पीएम मोदी पर बेहद 'अमर्यादित टिप्पणी' की है, वो एक सभा में बोल रहे थे उसी दौरान उन्होंने ऐसा बोला है।

Subodh Kant Sahai Indecent comment on PM Modi
कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने पीएम मोदी पर बेहद 'अमर्यादित टिप्पणी' की है 

नई दिल्ली: सेना में भर्ती को लेकर हाल ही में लांच की गई अग्निपथ स्कीम को लेकर तमाम दल पीएम मोदी की आलोचना कर रहे हैं और इसे देश के युवाओं के लिए बेहद खतरनाक बताते हुए इसका विरोध कर रहे हैं, इसी क्रम में कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय पीएम मोदी पर बेहद 'अमर्यादित टिप्पणी' की है।

सुबोध कांत सहाय के इस बयान पर बीजेपी नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है और सभी ने इस बयान को बेहद शर्मनाक बताते हुए सुबोध कांत की आलोचना की है।

कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय के विवादित बयान पर बोले झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है और कहा कि - 'कांग्रेस हताश और निराश है, इसलिए उनके नेता ऐसा बयान देते हैं. पीएम मोदी बीजेपी के प्रधानमंत्री नहीं हैं देश के पीएम हैं'

वहीं कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय का पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला  बोले- 'गांधी परिवार इन चीजों को सहमति दे रहा है, कांग्रेस अपने नेताओं पर कार्रवाई नहीं करती है, कांग्रेस बताए क्या ये सत्याग्रह है?'

गौर हो इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सवाल किया कि कहीं हिटलर की तर्ज पर आरएसएस की एजेंडे को पूरा करने के लिए सेना का नियंत्रित करने का प्रयास तो नहीं किया जा रहा।

एचडी कुमारस्वामी ने अग्निपथ योजना पर सवाल उठाए

 कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अग्निपथ योजना पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कहीं ये योजना आरएसएस का एजेंडा तो नहीं है, जिसके सहारे वो सेना पर नियंत्रण ले सके। कुमारस्वामी ने सवाल किया है कि 10 लाख अग्निवीरों (agniveers) का चयन कौन करेगा? आरएसएस के नेता उन्हें चुनेंगे या सेना उन्हें चुनेगी। चुने गए 10 लाख में आरएसएस की टीम होगी, आरएसएस में कार्यकर्ता हैं। 2.5 लाख जिन्हें अग्निपथ में रखा जाएगा वे तब आरएसएस के कार्यकर्ता होंगे?

कुमारस्वामी ने कहा कि यह RSS का छिपा हुआ एजेंडा हो सकता है और बाकी 75% जो 4 साल बाद बाहर भेजे जायेंगे, आप उन्हें शेष भारत में फैला देंगे, अगर वे भी RSS हैं, तो एक तरफ RSS सेना पर नियंत्रण करना चाहती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर