शर्मनाक! गाजियाबाद में तब्लीगी जमात के लोग अस्पताल में नग्न घूम रहे हैं और कर रहे हैं अश्लील इशारे

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 03, 2020 | 01:16 IST

उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से सीएमओ ने शिकायत की है कि अस्पताल में तब्लीगी जमात के लोग आंशिक रूप से नग्न (बिना पतलून के) घूम रहे हैं और गंदे इशारे कर रहे हैं।

corona
अस्पताल प्रशासन ने बताया कि तब्लीगी जमात से जुड़े जो कोरोना संदिग्ध भर्ती किए गए हैं, उनका व्यवहार बहुत ही गलत है 

नई दिल्ली: CMO ग़ाज़ियाबाद ने यूपी पुलिस को शिकायत करते हुए लिखा है कि एमएमजी अस्पताल में तब्लीगी जमात के लोग आंशिक रूप से नग्न (बिना पतलून के) घूम रहे हैं, अश्लील संकेत दे रहे हैं, अनुचित संगीत सुन रहे हैं और सिगरेट की मांग कर रहे हैं जो नर्सों के लिए बड़ा ही अशोभनीय हो रहा है।

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि तब्लीगी जमात से जुड़े जो कोरोना संदिग्ध भर्ती किए गए हैं, उनका व्यवहार बहुत ही गलत है ये लोग नर्सों के सामने ही कपड़ा बदलने लगते हैं और छोटी-छोटी बात पर हंगामा खड़ा कर रहे हैं इस स्थिति के चलते अस्पताल का स्टॉफ खासा परेशान है।

वहीं गाजियाबाद जिला प्रशासन ने अस्पताल में स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने, हंगामा करने और नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 6 जमातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

इससे पहले भी दिल्ली में ऐसा ही मामला सामने आया है, जमात की इमारत से बाहर निकाले गए लोगों को एक क्‍वारंटीन सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उन्‍होंने डॉक्‍टर्स और अन्‍य कर्मचारियों के साथ दुर्व्‍यवहार किया और यहां तक कि उनके ऊपर थूका भी।

उत्तर रेलवे के CPRO दीपक कुमार ने बताया था कि तब्लीगी जमात, निजामुद्दीन से 167 लोगों को मंगलवार रात 9 बजकर 40 मिनट पर 5 बसों में तुगलकाबाद क्वारंटाइन सेंटर ले जाया गया था। वहां 97 लोगों को डीजल शेड ट्रेनिंग स्कूल हॉस्टल में और बाकी 70 को RPF बैरक क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया।

ये लोग बुधवार को सुबह से ही अनियंत्रित थे और खाने पीने की अनुचित मांग कर रहे थे। उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। इतना नहीं वहां काम करने वाले लोगों और डॉक्टर्स पर थूकना भी शुरू कर दिया। वे हॉस्टल बिल्डिंग में जहां-तहां घूम रहे थे।'

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच तब्लीगी जमात चर्चा के केंद्र में है। देश में गहराते संकट के बीच राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के निजामुद्दीन स्थित इसके मुख्‍यालय में हुए धार्मिक आयोजन में सैकड़ों लोगों ने हिस्‍सा लिया था, जिनमें से कई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर