पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद, BSF ने फिरोजपुर के नजदीक बरामद की लावारिस पाकिस्तानी नाव 

पीएम मोदी के काफिले में हुई सुरक्षा चूक के दो दिन बाद ही सीमा सुरक्षा बल यानि बीएसएफ ने फिरोजपुर के पास एक लावारिश पाकिस्तानी नाव को बरामद किया।

Days after the security breach of PM Modi, BSF recovers an abandoned Pakistani boat near Ferozepur
BSF ने फिरोजपुर के पास बरामद की लावारिस पाकिस्तानी नाव  (प्रतीकात्मक तस्वीर) 
मुख्य बातें
  • पंजाब के फिरोजपुर के पास एक लावारिस पाकिस्तानी नाव बरामद
  • सीमा सुरक्षा बल के गश्ती दल ने नाव को कब्जे में लिया
  • पीएम के पंजाब दौरे के दौरान ‘‘सुरक्षा में बड़ी चूक’’ को लेकर आमने सामने हैं कांग्रेस- बीजेपी

फिरोजपुर: पीएम मोदी के काफिले में हुई चूक के दो दिन बाद सीमा सुरक्षा बल (BSF)ने फिरोजपुर के पास एक लावारिश पाकिस्तानी नाव को बरामद किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीएसएफ ने एक सीमा चौकी के पास इस लावारिश पाकिस्तानी नाव को बरामद किया। बीएसएफ के गश्ती दल ने लकड़ी की नाव को अपने कब्जे में ले लिया है। आधिकारिक सूत्रों ने एजेंसी को बताया नाव में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

गृह मंत्रालय का कारण बताओ नोटिस जारी

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान ‘‘सुरक्षा में बड़ी चूक’’ को लेकर बठिंडा पुलिस प्रमुख सहित छह वरिष्ठ अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि दो दिन पहले पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘सुरक्षा में हुई चूक’ के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत विपक्षी दलों की ‘चुप्पी’ पर सवाल करते हुए केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि यह देश की जनता की मांग है।

Rashtravad : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर एक और सबूत, SPG की चिट्टी में कई अहम बातें
 

20 मिनट तक फंसा रहा था काफिला

बुधवार को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा मार्ग बाधित करने के कारण मोदी का काफिला करीब 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा था जिसके बाद प्रधानमंत्री अपना पंजाब दौरा बीच में छोड़कर वापस आ गए थे। गृह मंत्रालय ने इस घटना को सुरक्षा में ‘बड़ी चूक’ करार दिया था। वहीं दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस बात से इनकार किया कि सुरक्षा में कोई चूक हुई या इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद था और कहा कि उनकी सरकार जांच के लिए तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर