Terror Threat: फिर निशाने पर दिल्ली, आतंकवादी हमले की संभावना को लेकर हाई अलर्ट पर पुलिस

दिल्ली में आंतकवादी हमले की संभावना को लेकर खुफिया जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है। सुरक्षा व्यस्था को और पुख्ता कर दिया गया है।

Delhi on high alert after intelligence inputs about terror threat
दिल्ली में आतंकवादी हमले का अंदेशा, हाई अलर्ट पर पुलिस 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में फिर हो सकता है आतंकवादी हमला, हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस
  • घाटी से कुछ आतंकी राजधानी में प्रवेश करने की फिराक में
  • सीमा से सटे इलाकों और बाजारों में दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई अपनी निगरानी

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर आतंकवादियों के निशाने पर है। दरअसर खुफिया एजेंसियों को इस बात के इनपुट मिले हैं कि दिल्ली में आतंकवादी हमला हो सकता है जिसके बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है।  पीटीआई के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों ने आतंकवादी हमले करने की नीयत से चार से पांच लोगों के दिल्ली में दाखिल होने की आशंका जताई है और इसे लेकर पुलिस को अलर्ट किया गया है।

सभी 15 जिलों में अलर्ट

 राजधानी के सभी 15 जिला पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल को भी अलर्ट किया गया है। दिल्ली पुलिस लगातार निगरानी बनाए हुए है और बार्डर पर आने-जाने वाले लोगों तथा वाहनों पर नजर रखी जा रही है और विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इसके अलावा बाजारों और अस्पतालों पर नजर रखी जा रही है। खबरों की मानें तो घाटी से कुछ आतंकी दिल्ली में घुस सकते हैं और वो बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में हैं।

घाटी में जारी है आतंकियों के खिलाफ अभियान

 आपको बता दें कि कश्मीर में सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। बीते एक महीने के अंदर में सुरक्षाबलों ने कम से कम 25 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है। रविवार सुबह हुई मुठभेड़ में ही सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों की इस कार्रवाई के बाद आतंकवादी बौखलाएं हुए हैं। इससे पहले सीमा सुरक्षा बल ने कठुआ में एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था जिसमें से बड़ी मात्रा में गोलियां, हथियार और ग्रेनेड बरामद हुए थे। 

पंजाब में आतंकी हुए थे गिरफ्तार

कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस ने पठानकोट से लश्कर के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। ये एक ट्रक में सवार होकर कश्मीर घाटी में एक बड़े हमले की साजिश को अंजाम देने वाले थे। गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकवादी आतंकी हमले के लिए घाटी में हथियारों की सप्लाई कर रहे थे और इनके पास से गोला बारूद तथा हथियार बरामद हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर