Munawar Faruqui: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को दिल्ली पुलिस ने नहीं दी इजाजत, VHP ने दी थी विरोध प्रदर्शन की धमकी

Munawar Faruqui Show: इस हफ्ते की शुरुआत में विश्व हिंदू परिषद ने भी दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर मुनव्वर फारूकी के शो को रद्द करने की मांग की थी और कहा था कि अगर शो रद्द नहीं किया गया तो वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Delhi Police did not allow comedian Munawar Faruqui show VHP threatened to protest
स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिल्ली में नहीं होगा मुनव्वर फारूकी का शो
  • शो को दिल्ली पुलिस ने नहीं दी इजाजत
  • VHP ने दी थी विरोध प्रदर्शन की धमकी

Munawar Faruqui Show: दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग यूनिट ने राष्ट्रीय राजधानी में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। ये शो रविवार को होने वाला था। इससे पहले सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने यूनिट को एक रिपोर्ट लिखी थी, जिसमें कहा गया था कि "शो क्षेत्र में सांप्रदायिक सद्भाव को प्रभावित करेगा।"

मुनव्वर फारूकी के शो को दिल्ली पुलिस ने नहीं दी इजाजत

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो का हैदराबाद में विरोध, हंगामे के बीच BJYM के 50 कार्यकर्ता अरेस्ट

विश्व हिंदू परिषद ने दी थी विरोध प्रदर्शन की धमकी

वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में विश्व हिंदू परिषद ने भी दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर मुनव्वर फारूकी के शो को रद्द करने की मांग की थी और कहा था कि अगर शो रद्द नहीं किया गया तो वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली शो को रद्द करने से एक हफ्ते पहले बेंगलुरु पुलिस ने भी कर्नाटक की राजधानी में मुनव्वर फारूकी के शो 'डोंगरी टू नोअर' को अनुमति देने से इनकार कर दिया था, जो 20 अगस्त को होने वाला था। पुलिस ने कहा था कि बेंगलुरु कार्यक्रम रद्द कर दिया गया क्योंकि आयोजकों ने इसे शहर में आयोजित करने की अनुमति नहीं ली थी। 

ऊर्फी जावेद ने मुनव्वर फारूकी से किया अपने प्यार का इजहार, बोलीं- अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दो 

खास तौर से जय श्री राम सेना ने कॉमेडियन और आयोजकों के खिलाफ बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त सीएच प्रताप रेड्डी के पास शिकायत दर्ज कराई थी। संगठन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मुनव्वर फारूकी ने अपने शो में भगवान राम और देवी सीता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करके हिंदू भावनाओं को आहत किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर