Delhi Weather Today: दिल्ली में मौसम ने बदली करवट, आई तेज आंधी के साथ बारिश, कहीं ओले भी गिरे [Video]

देश
रवि वैश्य
Updated May 14, 2020 | 20:47 IST

Delhi Weather, Rains Update: राजधानी दिल्ली में गुरुवार की शाम अचानक मौसम ने करवट ली और तेज आंधी के साथ बारिश की शुरुआत हो गई, मई की गर्मी के बीच ये मौसम राहत लेकर आया है।

RAIN IN DELHI
दिल्ली में मौसम ने करवट बदली और शाम को तेज आंधी चलने लगी 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के साथ देश के तमाम हिस्से मई की भीषण गर्मी से तप रहे हैं ऐसे में गुरुवार 14 मई की शाम उनके लिए खुशगवारी की सबब लेकर आई जब मौसम ने करवट बदली और शाम को तेज आंधी चलने लगी, वहीं आंधी के साथ ही बारिश का भी आगाज हो गया, कुछ इलाकों में बारिश की बौछारें आई हैं।

स्‍कायमेट वेदर ने पहले ही अनुमान जाहिर किया था कि अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान के कुछ हिस्सों में धूल भरी आंधी के साथ-साथ बारिश भी हो सकती है उसी क्रम में दिल्ली का मौसम बदल गया है।

दिल्ली के साथ ही एनसीआर में भी मौसम बदला है और वहां भी तेज धूलभरी आंधी के साथ हल्की बारिश हो रही है कई जगहों से ओलावृष्टि की भी खबर है।

गौरतलब है कि मौसम के मिजाज में पिछले कुछ सालों से बदलाव दिख रहा है, भारत में इस बार ज्यादा गर्मी वाले मई महीने में आंधी-तूफान,बारिश और ओलावृष्टि हो रही है जबकि अमूमन ऐसा नहीं देखा जाता रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर