डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से 2 दिन प्रभावित रहेगा दिल्ली का ट्रैफिक, जारी की गई एडवाइजरी, यहां पढ़ें

Delhi traffic advisory: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर दिल्ली के कुछ हिस्सों में सोमवार और मंगलवार को यातायात प्रभावित होने की संभावना है। इस संबंध में यातायात परामर्श जारी किया गया है।

Delhi
2 दिन का है डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा 

नई दिल्ली: 24 और 25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में यातायात प्रभावित होने की आशंका है। रविवार को दिल्ली यातायात पुलिस ने इसके संबंध में ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की। इसमें कहा गया है, 'सुरक्षा कारणों के कारण, दिल्ली छावनी, दिल्ली-गुड़गांव रोड (NH 48), धौला कुआं, चाणक्यपुरी, एसपी मार्ग, आरएमएल गोल चक्कर और आस-पास के क्षेत्रों में 24 फरवरी की शाम के दौरान यातायात प्रभावित रहने की संभावना है।'

25 फरवरी के लिए यातायात परामर्श में कहा गया है, 'दोपहर से लेकर शाम 4 बजे तक मोती बाग, चाणक्यपुरी, इंडिया गेट, आईटीओ, दिल्ली गेट और मध्य और नई दिल्ली के आस-पास के क्षेत्रों में यातायात प्रभावित रहने की संभावना है।'

मंगलवार शाम को चाणक्यपुरी, आरएमएल गोल चक्कर, धौला कुआं, दिल्ली छावनी, दिल्ली-गुड़गांव रोड (NH 48) और आस-पास के इलाकों में यातायात प्रभावित बना रहेगा। हालांकि, यातायात के सुचारू प्रवाह के लिए जमीनी स्थिति के अनुसार ट्रैफिक डायवर्जन होगा। 

दिल्ली यातायात पुलिस ने आग्रह किया है कि लोग इन क्षेत्रों में यात्रा करने की योजना बनाते समय इन बातों को ध्यान में रखें। यात्रियों को आवश्यक यातायात बदलावों की जानकारी के लिए दिल्ली यातायात पुलिस की वेबसाइट और इसके ट्विटर हैंडल को चेक करते रहने की सलाह दी गई है।

डोनाल्ड ट्रंप सोमवार शाम को दिल्ली पहुंचेंगे। मंगलवार को दिल्ली में उनके कई कार्यक्रम हैं। इसके बाद शाम को वो दिल्ली से ही अमेरिका के लिए रवाना हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर