गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे की दहाड़, शिवसेना बताए कौन से बागी संपर्क में हैं

संजय राउत की लसकार के बीच एकनाथ शिंदे ने कहा कि हम लोग मुंबई जरूर लौटेंगे। इसके साथ ही शिवसेना से सवाल भी कर डाला।

Eknath Shinde Camp, Shiv Sena, Sanjay Raut,
गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे की दहाड़, मुंबई जरूर लौटेंगे 
मुख्य बातें
  • गुवाहाटी में हैं एकनाथ शिंदे गुट के विधायक
  • शिवसेना का कहना है कि बागी विधायक मुंबई क्यों नहीं आ रहे
  • एकनाथ शिंदे बोले- जल्द मुंबई जाएंगे

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस दिल्ली में हैं। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे भी दिल्ली आ सकते हैं। इससे पहले गुवाहाटी में कांग्रेस की यूथ विंग की तरफ से पोस्टर लगाकर एकनाथ शिंदे कैंप को गद्दार बताया गया था जिसका जवाब शिंदे कैंप ने भी दिया। शिवसेना के नेता बार बार कह रहे हैं कि आखिर बागियों को मुंबई आने में दिक्कत क्या है।गुवाहाटी से चौपाटी बागियों को आना ही पड़ेगा। इन सबके बीच एकनाथ शिंदे ने कहा कि बहुत जल्द ही मुंबई जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सवाल भी दागा कि शिवसेना उन बागियों के नाम तो बताए जो उनके संपर्क में हैं। 

शिवसेना बताए कौन से बागी संपर्क में हैं
महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के इस दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कि 15 से 20 बागी विधायक पार्टी के संपर्क में हैं, शिंदे ने कहा कि शिवसेना को उन विधायकों के नामों का खुलासा करना चाहिए जो उद्धव ठाकरे की पार्टी के संपर्क में हैं।उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में मेरे साथ 50 विधायक अपनी मर्जी से और हिंदुत्व के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ और सिर्फ महाविकास अघाड़ी से अलग होने का है। जो लोग यह कहते हैं कि शिवसेना सिर्फ बालासाहेब की है तो उसे हम कहां इनकार करते हैं। गुवाहाटी में मेरे साथ 50 विधायक हैं, वे स्वेच्छा से और हिंदुत्व के लिए यहां आए हैं।

जीआर के बारे में गवर्नर ने मांगी जानकारी
महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के प्रमुख सचिव संतोष कुमार ने बताया कि राज्यपाल ने राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर 22-24 जून तक राज्य सरकार द्वारा जारी सभी सरकारी प्रस्तावों (जीआर) और परिपत्रों की पूरी जानकारी प्रदान करने के लिए कहा है।जानकारी देने का निर्देश सत्ताधारी सहयोगी राकांपा और कांग्रेस द्वारा नियंत्रित विभागों द्वारा 22-24 जून तक विभिन्न विकास संबंधी कार्यों के लिए सैकड़ों करोड़ रुपये की धनराशि जारी करने के सरकारी आदेश जारी करने के बाद आया है।पत्र के अनुसार, ''राज्यपाल ने 22-24 जून को राज्य सरकार द्वारा जारी जीआर, परिपत्रों के बारे में ''पूरी पृष्ठभूमि की जानकारी'' देने को कहा है।

शिवसेना के इतने नेता ईडी के रडार पर , संजय राउत अकेले नहीं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर