Poonch Encounter: पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, एक जेसीओ और एक जवान घायल

पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। सेना के मुताबिक एक जेसीओ और एक जवान घायल मुठभेड़ में घायल हैं। आंतकियों को चारों तरफ से घेरकर ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है।

Jammu and Kashmir, terrorist
पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, एक जेसीओ और एक जवान घायल 
मुख्य बातें
  • पुंछ में तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर
  • आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक जेसीओ और एक जवान घायल
  • आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी

पुंछ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। एक जेसीओ और एक जवान घायल  हो गए हैं। काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन में 14 अक्टूबर 2021 को शाम के समय शुरू हुई। आतंकियों द्वारा फायरिंग करने के बाद जवाब दिया गया। दोनों तरफ से काफी देर तक फायरिंग हुई। उसके बाद फायरिंग बंद हो गई थी। लेकिन रात में एक बार फिर फायरिंग हुई, जिसमें जेसीओ और जवान घायल हो गए। सोमवार को पुंछ जिले में ही आपॅरेशन के दौरान जेसीओ समेत सेना के पांच जवान शहीद हुए थे।

आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी
सुरक्षा बलों का कहना है कि पूरे इलाके को घेर कर रखा गया है। तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है, हाइवे को भी बंद कर दिया गया है ताकि आतंकियों को मौके से भागने का कोई मौका ना मिले।  इस इलाके में पाकिस्तान का बना हुआ कुछ सामान मिला था जिसमें बिस्कुट भी शामिल थे। सामान की बरामदगी के बाद ऑपरेशन शुरु किया गया। बता दें कि इससे पहले सूरनकोट इलाके में घात लगाकर किये गए हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे, जिसमें एक जेसीओ स्तर का अधिकारी शामिल था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर