हरियाणाः मदरसे को बदनाम करने के लिए साथी की तहखाने में कर दी हत्या, फिर रेत में दबाई लाश; हिरासत में

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 12, 2022 | 08:38 IST

दरअसल, टेड गांव का रहने वाला समीर सोमवार को नूंह के शाह चौखा गांव के मदरसे के अंदर मृत पाया गया था। उसका शव मिलने के बाद मदरसा और आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल था।

madrasa killing, nuh madrasa, nuh, haryana, crime news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • हरियाणा के नूंह का है यह पूरा मामला
  • पुलिस ने सुलझाया केस, सुधार गृह गया आरोपी
  • कभी साथ खेलते थे दोनों छात्र- पुलिस

हरियाणा के नूंह में मदरसा में मृत मिले 11 साल के लड़के की हत्या का मामला सुलझ गया है। पुलिस ने दावा किया कि उसने केस सॉल्व कर दिया है। रविवार (11 सितंबर, 2022) को पुलिस ने इस सिलसिले में मृतक के 13 बरस साथी छात्र को भी हिरासत में लिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा को बताया, “आरोपी छात्र मदरसा में नहीं पढ़ना चाहता था। संस्थान को बदनाम करने के इरादे से उसने एक साजिश रची थी। इसी दौरान उसने समीर की गला घोंटकर हत्या कर दी।”

पुलिस अफसरों के अनुसार, आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया गया, जिसने उसे फरीदाबाद के सुधार गृह भेज दिया। पुलिस की मानें तो आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने जुमे (शुक्रवार) की नमाज के लिए मदरसे में भारी भीड़ के कारण अपने साथी छात्र समीर की हत्या के लिए शनिवार का दिन चुना।

अफसरों ने आगे जानकारी दी कि वह समीर को मदरसे के तहखाने में एक कमरे में ले गया। फिर वहां उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को रेत में दबा दिया। नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी लड़का और मृतक छात्र एक साथ खेलते थे। वे आपस में एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार करते थे।

दरअसल, टेड गांव का रहने वाला समीर सोमवार को नूंह के शाह चौखा गांव के मदरसे के अंदर मृत पाया गया था। उसका शव मिलने के बाद मदरसा और आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर