'अभी भी किसानों के साथ हूं', अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन तो मिया खलीफा ने किया एक और ट्वीट

यूनाईटेड हिंदू फ्रंट के विरोध-प्रदर्शन पर मिया खलीफा ने प्रतिक्रिया दी है। मिया खलीफा अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा है कि वह अभी भी किसानों के साथ हैं।

Hindu outfit protests against Mia Khalifa, Ex Adult star tweets
दिल्ली में अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन तो मिया खलीफा ने किया ट्वीट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली : किसान आंदोलन का समर्थन करने पर पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा के खिलाफ दिल्ली में गुरुवार को यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के लोगों ने प्रदर्शन किया। दरअसल, किसान आंदोलन के समर्थन में पहले पॉप गायिका रिहाना और पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ट्वीट किया। इसके बाद पूर्व एडल्ट स्टार ने भी अपना समर्थन जताया। अप इन तीनों के खिलाफ देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। गुरुवार को यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के सदस्यों ने रिहाना, ग्रेटा और मिया खलीफा के विरोध में प्रदर्शन किया और उनके पूतले फूंके। हिंदू संगठन के सदस्यों ने कहा कि इन बाहरी लोगों को भारत के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप करने की जरूरत नहीं है। 

'मैं अभी भी किसानों के साथ हूं'
यूनाईटेड हिंदू फ्रंट के विरोध-प्रदर्शन पर मिया खलीफा ने प्रतिक्रिया दी है। मिया खलीफा अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी पोस्ट में कहा है कि 'मैं इस बात की पुष्टि कर रही हूं कि वास्तव में मुझे होश आ गया है। मैं आपको चिंता जताने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, जो कि गैर जरूरी है। मैं अभी भी किसानों के साथ हूं।'

दिल्ली में ग्रेटा, रिहाना और मिया खलीफा के विरोद में प्रदर्शन 
हिंदू फ्रंट के सदस्यों ने अपने हाथ में ग्रेटा और  रिहाना की तस्वीरें और नारे लिखी तख्तियां ले रखी थीं। तख्तियों पर लिखा था, 'भारत के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप की इजाजत किसी को नहीं। सिंगर रिहाना मुर्दाबाद, मुर्दाबाद। मिया खलीफा मुर्दाबाद, मुर्दाबाद।' किसानों के साथ एकजुटता दिखाए जाने के बाद से मिया खलीफा टोलर्स के निशाने पर हैं।


सोशल मीडिया में उन्हें खूब ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि 'तुम्हारे पूर्वज तुम मर कितना गर्व करते होंगे।' इसका जवाब देते हुए खलीफा ने ट्वीट किया, 'मैं अपने स्वदेश में रेड क्रास ऑर्गनाइजेशन को को और अनुदान देने जा रही हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरे पूर्वज और थोड़ी राहत ले सकेंगे।'

राकेश टिकैत ने कहा-इनको मैं नहीं जानता
राकेश टिकैत से गुरुवार को रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मिया खलीफा से मिले समर्थन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा, 'कौन हैं ये विदेशी कलाकार? मुझे क्या पता... समर्थन किया होगा... मैं क्या जानूं। कोई विदेशी अगर समर्थन कर रहा है तो इसमें क्या गलत है।'  अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के समर्थन पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल ग्रेटा थनबर्ग ने प्रदर्शन से जुड़ा 'टूल किट' पोस्ट किया। इस 'टूल किट' में किसान प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया में किस तरह से और कब अभियान शुरू करना है, इसकी पूरी जानकारी और ब्योरा दिया गया है। मसलन, किसान आंदोलन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैलाने की योजना पहले बना ली गई थी। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर किया है और इस 'टूल किट' मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर