Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो और आतंकियों को मार गिराया, अब तक 4 हुए ढेर

Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में सात आतंकवादी मारे गए हैं। कुपवाड़ा मुठभेड़ में लश्कर के चार आतंकवादी मारे गए। इसके अलावा कुलगाम मुठभेड़ में जैश के दो आतंकवादी मारे गए और चटपोरा पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया।

Jammu and Kashmir Security forces killed two more terrorists in an encounter in Kupwara 4 killed so far
कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को किया ढेर। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो और आतंकियों को किया ढेर
  • कुपवाड़ा एनकाउंटर में अब तक कुल चार आतंकी हुए ढेर
  • जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में सुरक्षाबलों ने 7 आतंकियों को किया ढेर

Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सोमवार सुबह मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने शौकत अहमद शेख समेत दो और आतंकियों को ढेर कर दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकवादी शौकत समेत 2 और आतंकियों को ढेर कर दिया है। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद मिले हैं। कुपवाड़ा एनकाउंटर में अब तक चार आतंकी ढेर हो चुके हैं।

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो और आतंकियों को किया ढेर

कुपवाड़ा एनकाउंटर में अब तक चार आतंकी हुए ढेर

कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में छिपे आतंकवादी शौकत अहमद शेख के बारे में सूचना मिलने के बाद कुपवाड़ा पुलिस ने सेना के 28RR के साथ रविवार को एक संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने संयुक्त खोज दलों पर गोलियां चलाईं और इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ के दौरान हथियार और गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

Awantipora encounter : अवंतीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर,  AK 47 बरामद   

वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के चटपोरा इलाके में सोमवार सुबह मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में सात आतंकवादी मारे गए हैं। कुपवाड़ा मुठभेड़ में लश्कर के चार आतंकवादी मारे गए। इसके अलावा कुलगाम मुठभेड़ में जैश के दो आतंकवादी मारे गए और चटपोरा पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया। सुरक्षाबलों ने इस साल अब तक 110 आतंकियों को मार गिराया है, जिनमें 32 पाकिस्तानी हैं। 

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और कुलगाम में मुठभेड़ जारी, अब तक 4 आतंकियों की हुई मौत

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर