Pulwama Encounter : सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर

इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सेना और पुलिस के जवानों ने मिलकर संयुक्त कार्रवाई की। सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देख आतंकियों ने उन पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

Jammu and Kashmir: Two terrorist killed in Encounter in Pulwama
पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर।  |  तस्वीर साभार: ANI

श्रीनगर : सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलवामा के तिकेन इलाके में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सेना और पुलिस के जवानों ने मिलकर संयुक्त कार्रवाई की। मारे गए सभी आतंकवादी स्थानीय और अल-बद्र संगठन के हैं। सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देख आतंकियों ने उन पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। हाल के दिनों में सेना के साथ मुठभेड़ में कई आतंकवादी मारे गए हैं और उनके मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है। 

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा के तिकेन में मारे गए सभी तीनों आतंकवादी अल-बद्र संगठन के हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की गोलीबारी में एक गोली एक व्यक्ति को लगी। उसकी हालत स्थर है। मारे गए सभी आतंकवादी स्थानीय हैं। मुठभेड़ स्थल पर कोई ग्रेनेड न हो, इसे सुनिश्चित करने के लिए हम तलाशी ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर