Dhirendra Singh: जरूरतमंदों तक हर तरह की मदद पहुंचा रहे ये विधायक, Twitter पर 24 घंटे सेवा जारी

देश
लव रघुवंशी
Updated May 29, 2020 | 10:39 IST

Jewar MLA Dhirendra Singh: कोरोना काल में परेशान लोगों की मदद के लिए जेवर से बीजेपी विधायक धीरेंद्र सिंह आगे आए हैं। इस समय वो हर तरह से हर किसी को मदद पहुंचा रहे हैं।

Dhirendra Singh
जेवर से बीजेपी विधायक धीरेंद्र सिंह 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की खूब मदद कर रहे हैं बीजेपी विधायक धीरेंद्र सिंह
  • ट्विटर पर मदद मांगने वाले लोगों को जवाब देते हैं और मदद पहुंचाते हैं
  • विधायक का ट्विटर पर कई लोग लगातार आभार जता रहे हैं

नोएडा: कोरोना काल में कई लोग ऐसे सामने आए हैं, जो आम जनों को मदद पहुंचाने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं। इन लोगों से कोई भी मदद मांगता है, जैसे- किसी के पास खाने का सामान नहीं है, तो उस तक सामान पहुंचाया जाता है। कोई अपने घर वापस जाना चाहता है तो उसकी व्यवस्था की जाती है या किसी को जरूरी काम के लिए अपने गृह नगर या दूसरे शहर जाना है और पास की जरूरत है, तो वो भी उपलब्ध कराया जाता है। ऐसे लोगों में जिसका नाम अभी खूब चर्चा में हैं वो हैं बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद। उनके काम की खूब चर्चा हो रही है। लेकिन यहां हम बात करने वाले हैं गौतम बुद्ध नगर के जेवर से बीजेपी विधायक धीरेंद्र सिंह की। 

धीरेंद्र सिंह कोरोना लॉकडाउन के समय लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वो हर तरह से लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। ट्विटर पर काफी एक्टिव धीरेंद्र सिंह से कोई भी मैसेज करके किसी भी मदद मांगता है तो वो उसे रिप्लाई करते हैं और मदद पहुंचाते हैं। ये ट्विटर पर 24 घंटे सक्रिय हैं। 

ट्विटर पर लोग जता रहे आभार

नोएडा-ग्रेटर नोएडा या कहीं और भी किसी भी शख्स को लॉकडाउन के दौरान किसी भी प्रकार की दिक्कत हुई है और उसने ट्विटर पर मदद मांगी है तो विधायक आगे आए हैं। उन्होंने ना जाने कितने जरूरतमंद लोगों को यात्रा पास उपलब्ध कराया है। कहीं किसी के पास खाने का सामान नहीं है या खत्म हो गया है तो वो भी लोगों तक पहुंचाया है। अगर आप इनके ट्विटर एकाउंट पर जाएंगे तो देखेंगे कि कितने लोग मदद के लिए आभार जता रहे हैं। 

लगातार दे रहे ट्रेनों की जानकारी

इसके अलावा धीरेंद्र सिंह अभी तक कई मजदूरों को उनके गृह नगरों तक पहुंचाने का इंतजाम कर चुके हैं। वो लगातार दादरी और दनकौर रेलवे स्टेशन से बिहार जाने वाली ट्रेनों की भी जानकारी साझा करते हैं ताकि जिसे भी अपने घर वापस जाना है, उस तक ट्रेन की जानकारी पहुंच सके। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर