Sanjay Raut: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ाई गई

Sanjay Raut: शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी संजय राउत ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और उनके खिलाफ ईडी के मामले को झूठा कहा है।

Judicial custody of Shiv Sena MP Sanjay Raut extended till September 5 in money laundering case
शिवसेना सांसद संजय राउत की ईडी हिरासत बढ़ी। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Sanjay Raut: मुंबई की एक 'चॉल' के रिडेवलपमेंट में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार को विशेष अदालत ने शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत को पांच सितंबर तक बढ़ा दिया है। 60 साल के संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने 1 अगस्त को गोरेगांव में पात्रा चॉल के रिडेवलपमेंट में कथित वित्तीय अनियमितताओं के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। 

शिवसेना सांसद संजय राउत की ईडी हिरासत बढ़ी

Sanjay Raut News : 4 अगस्त तक ED की हिरासत में रहेंगे संजय राउत, PMLA कोर्ट ने सुनाया फैसला

शुरुआत में ईडी की हिरासत में रहने के बाद शिवसेना नेता को आठ अगस्त को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) से जुड़े मामलों की सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश एमजी देशपांडे ने सोमवार को संजय राउत की हिरासत 30 अगस्त तक बढ़ा दी। ईडी ने अदालत को बताया कि मामले में संजय राउत की जांच अभी जारी है। 

Patra Chawl Scam: दिल्ली से लेकर मुंबई तक ED का एक्शन नॉनस्टॉप जारी, आज संजय राउत की पत्नी वर्षा से होगी पूछताछ

उद्धव ठाकरे के करीबी हैं संजय राउत

ईडी की जांच पात्रा 'चॉल' के रिडेवलपमेंट और संजय राउत की पत्नी और सहयोगियों से संबंधित वित्तीय लेनदेन में कथित वित्तीय अनियमितताओं से संबंधित है। शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी संजय राउत ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और उनके खिलाफ ईडी के मामले को झूठा कहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर