Jyotiraditya Scindia corona: ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना, दिल्ली में अस्पताल में भर्ती

Jyotiraditya Scindia: कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी मां माधवी राजे सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

Jyotiraditya Scindia and mother tested coronavirus positive
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना 
मुख्य बातें
  • इसी साल मार्च में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया
  • बताया जाता है कि गले में खरास और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए
  • बताया जाता है कि लॉकडाउन के बाद से वो दिल्ली में ही हैं

नई दिल्ली: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोनो वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। दोनों को दक्षिणी दिल्ली के साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोनो वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं, जबकि उनकी मां में ऐसे कोई लक्षण नहीं दिखे। दोनों का अब दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 


इस साल मार्च के महीने में ही सिंधिया बीजेपी में शामिल हुए थे। उनके साथ कांग्रेस के कई विधायक और मंत्री भी भाजपा में शामिल हुए, जिसके बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गई। बीजेपी ने राज्य में एक बार फिर सरकार बना ली और शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बन गए। इसके अलावा बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा के लिए अपना उम्मीदवार बनाया। 

लगे थे सिंधिया के गुमशुदा के पोस्टर

पिछले महीने ग्वालियर में उनके गुमशुदा होने के पोस्टर उनके निवास जयविलास पैलेस के साथ अन्य जगहों पर लगाए गए। कोरोना के कहर के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार भी ग्वालियर चंबल संभाग में लोगों के बीच या तैयारियों का जायजा लेते नजर नहीं आए। बताया गया कि पोस्टर लगाने का काम ग्वालियर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया। सिद्धार्थ सिंह राजावत के नाम से कार्यकर्ता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तलाश करने वाले को 5100 रुपए का ईनाम देने का ऐलान किया। पोस्टर में लिखा था, तलाश गुमशुदा जनसेवक की। कांग्रेस में रहकर जो जनसेवा नहीं कर पा रहे थे। जो कोरोना महामारी के समय में अप्रवासी मजदूरों की आवाज ना उठा सके। जिन्हें रोड पर उतरने का शौक था वे आज गुमशुदा हैं। उन्हें तलाश कर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद ईनाम। 

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे और उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संचित पात्रा को सोमवार को छुट्टी दे दी गई। पात्रा ने ट्वीट कर बताया, 'आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूँ। सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा। आप सभी को आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम।' एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरी बीमारी में मेरी पार्टी बीजेपी ने जिस प्रकार से एक “माँ” के रूप में मेरी चिंता की ..पार्टी का नेतृत्व परछाईं बन सदैव मेरे साथ खडा रहा ..मैं आज निसंकोच भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं को कहना चाहूँगा #पार्टी_ही_मेरा_परिवार है। बीजेपी को कोटिशः प्रणाम।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर